भूतो और अन्धविश्वास से परे एक प्रेम कथा ….. प्रेम प्रथा धूमशाम…!

Views: 551
1 0
Read Time:3 Minute, 21 Second

प्रेम प्रथा धूमशान एक आगामी मराठी फिल्म है जो 28 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अभिजीत वारंग द्वारा निर्देशित है और इसमें अनिल कांबले, शिवाली परब और विनायक चव्हाण मुख्य किरदारों में होंगे।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिजीत मोहन वारंग की आगामी मराठी फिल्म ‘प्रेम प्रथा धूमशान’ में शिवली परब और विनायक चव्हाण ने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।
हाल ही में, दशहरे के शुभ अवसर पर, निर्माताओं ने फिल्म से बहुप्रतीक्षित टीज़र जारी किया। टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिजीत वारंग ने लिखा, “दशहरे के पावन मौके पर हम सब जश्न मनाने आए हैं..!
‘प्रेम, प्रथा, धूमशान’ 28 अक्टूबर से सभी सिनेमाघरों में होगी।

प्रेम प्रथा धूमशान २०२२ में अभिजीत वारंग द्वारा निर्देशित लिखित मराठी फिल्म है। यह फिल्म मालवणी है। यह उस गांव के युवा जोड़े की प्रेम कहानी है।
पायल का परिवार उनके प्यार को स्वीकार नहीं करता क्योंकि श्याम निचली जाती से है। वे दोनों महसूस करते है की वे गांव में एक साथ नहीं रह सकते है। और इसलिए पुणे भागने का फैसला करते है। चूँकि पिछली बार जब इस तरह की के तालाबंदी की योजना बनाई गई थी, तब अन्धविश्वास विरोधी समिति ने हंगामा किआ था , इसीलिए ग्रामीणोंने गुप्त रूप से और सामान्य से पहले यानि यात्रा के अगले दिन गावपालन शुरू करने की योजना बनाई। अचानक हुए इस लोकडाउन में श्याम और पायल फंस जाते है। चूँकि गांव के अंदर जाना सख्त मना है। सभी ग्रामीण गांव छोड़कर जंगल में रहने लगतें हैं। इस सामाजिक परंपरा के चलते श्याम और पायल की कहानी अधूरी रह जाती है। देश कितना भी उन्नत क्यों न हो जाये, वह रूढ़ियों, जाती व्यवस्थाओं और पुराणी परम्पराओं के इर्द -गिर्द घूमता है। पायल और श्याम की कहानी भूतो और अंधविश्वासों की धुंध में खोई हुई है और जो बरसोंसे ग्रामीणों के मन में बसी हुई है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top