“सम्राट पृथ्वीराज” के बाद नजर आएंगीं “तेहरान” में…!

Views: 635
0 0
Read Time:2 Minute, 51 Second

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तेहरान की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इतने शानदार शूटिंग के अनुभव के लिए पूरी टीम को शुक्रिया।’

जॉन अब्राहम के अलावा इस फिल्म में मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। ‘तेहरान’ की बात करें तो बताया जा रहा है कि यह एक जियो पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है। 

फिल्म की कहानी को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। वहीं, इसका निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है। यह उनकी  डेब्यू फिल्म है। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा ईरान में शूट किया गया है। हाल ही में फिल्म से जॉन अब्राहम का लुक सामने आया था जिसके बाद से ही लोगों में तेहरान को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

गौरतलब है कि फिल्म अगले साल रिलीज करने के लिए जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं। तेहरान साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इसकी रिलीज डेट 26 जनवरी है जबकि एक दिन पहले शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही फिल्मों में जॉन नजर आने वाले हैं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top