शेरशान के बाद एक और आर्मी मेन के रोल में आ रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा…!

Views: 790
0 0
Read Time:2 Minute, 58 Second

सिद्धार्थ मल्होत्रा एक और आर्मी मैन रोल के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पिछले साल शेरशाह में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, अभिनेता इस बार एक ऐसे सैनिक की भूमिका निभाएंगे जो एक विमान को हाईजैक करने वाले आतंकवादियों से लड़ता है। जहां पिछले साल फर्स्ट लुक का अनावरण किया गया था।

एक दैनिक के अनुसार, यह एरियल एक्शन स्पेस में धर्मा प्रोडक्शंस की पहली पेशकश होगी। एक्शन थ्रिलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक एक्शन अवतार में दिखाई देते हैं और यह कथित तौर पर 90 के दशक की एक सच्ची घटना पर आधारित है। महामारी के कारण देरी के बाद फिल्म कथित तौर पर 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली पर निर्देशकोंने ये फिल्म आने वाले ११ नवंबर की रिलीज काने का फैसला किया है।

पिछले साल, करण जौहर ने योद्धा के पहले लुक का अनावरण किया, जिसमें सिद्धार्थ एक गहन अवतार में थे। “चोटियों पर विजय प्राप्त करने के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस – #योधा द्वारा पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को शक्ति के साथ वापस पेश करते हुए मुझे गर्व हो रहा है। गतिशील जोड़ी द्वारा निर्देशित – सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा। , “करण ने लिखा।

अतीत में, सिद्धार्थ और करण ने कई फिल्मों में सहयोग किया है, जिसमें उनकी पहली स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हसी तो फंसी, कपूर एंड संस और शेरशाह शामिल हैं। योद्धा में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी होंगी।

फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक जोड़ी पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा किया जाएगा और करण जौहर द्वारा धर्मा और शशांक खेतान द्वारा अपने नव-निर्मित बैनर मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स के तहत निर्मित किया जाएगा।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top