धर्मवीर के सिनेमाघरो में विक्रमी विजय के बाद आ रही है ” बलोच ” एक मराठी फिल्म

Views: 533
0 0
Read Time:3 Minute, 16 Second

बलूच एक आगामी ऐतिहासिक-भावनात्मक-संगीत-सामाजिक-थ्रिलर पारिवारिक ड्रामा मराठी फिल्म है जिसे प्रकाश पवार द्वारा उत्कृष्टता के साथ तैयार किया गया है। मराठा साम्राज्य और आक्रमणकारी अफगान सेना के बीच पानीपत युद्ध के बाद की कहानी को तब झटका लगा जब वे राष्ट्र पर कब्जा करना चाहते थे और अपने सहयोगियों से सहायता चाहते थे और इस ऐतिहासिक युद्ध को विवरण के साथ प्रदर्शित किया जा रहा था, जिसके परिणाम सामने आए। प्राइमरी स्टारकास्ट- प्रवीण तरडे, भाऊराव नानासाहेब करहदे

निर्देशक प्रकाश जनार्दन पवार की मराठी फिल्म बलोच में प्रवीण तरडे हैं और यह भाऊराव करहड़े के अभिनय की शुरुआत है, जिन्हें खवाड़ा (2015) और बबन (2018) जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बलूच के पहले पोस्टर में तरडे को विचारों में खोए एक कट्टर योद्धा के रूप में देखा गया है। रेगिस्तान जैसे स्थान पर पृष्ठभूमि में भगवा मराठा झंडा भी लहराता हुआ दिखाई दे रहा है।

बलोच पानीपत की विनाशकारी तीसरी लड़ाई के बाद की जांच करता है, जिसे आशुतोष गोवारिकर की हिंदी फिल्म पानीपत (2019) में दिखाया गया था।

संघर्ष ने देखा कि मराठों ने 1761 में दुर्रानी साम्राज्य के संस्थापक, अफगानिस्तान के अब्दुल शाह अब्दाली की सेना पर कब्जा कर लिया था। मराठों की हार के बाद, बचे लोगों को अब्दाली ने पकड़ लिया, बलूचिस्तान ले जाया गया और उन्हें गुलाम बना लिया गया।

तरडे को आखिरी बार सलमान खान-स्टारर राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (2021) में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। उन्होंने गैंगस्टर दगडु की भूमिका निभाई, जो बाद में सुधर जाता है और खान को ड्रग्स के खतरे को खत्म करने में मदद करता है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म कब रिलीज होगी, निर्माताओं ने दर्शकों को आश्वासन दिया है कि यह जल्द ही रिलीज होगी

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top