2 दिसंबर को एक और एक्शन फिल्म होगी रिलीज आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर एन एक्शन हीरो…!
Read Time:3 Minute, 17 Second
Views:477

2 दिसंबर को एक और एक्शन फिल्म होगी रिलीज आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर एन एक्शन हीरो…!

0 0

इस साल सिनेमाघरों में एक एक्शन हीरो के आने के बारे में बात करते हुए, निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “color yellow हमेशा अपने दर्शकों के लिए नई कहानियों को नई दुनिया लाने के लिए उत्साहित है। ऐक्शन हीरो की इस रोमांचक यात्रा में मेरे दो पसंदीदा अभिनेताओं आयुष्मान और जयदीप को पाकर खुशी हो रही है।”
फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के बारे में बोलते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “पूरी ‘एन एक्शन हीरो’ टीम ने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है। हमने इतने कम समय में काफी कुछ हासिल कर लिया है और हम स्क्रीन पर अंतिम उत्पाद को देखने का उतना ही इंतजार कर रहे हैं जितना कि बाकी सभी! 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं!”
फिल्म की रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर ने कहा, “आयुष्मान और जयदीप के साथ एक एक्शन हीरो के लिए हमारे दृष्टिकोण को जीवंत करना एक धमाका रहा है। दोनों शानदार कलाकार हैं और हमारा अब तक का कार्यक्रम काफी उपयोगी रहा है। मैं अब तक के परिणाम से खुश हूं और हम आपको यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि हमारे पास क्या है ।

अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यपूर्ण सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ, एन एक्शन हीरो इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। यह फिल्म जनवरी 2022 में अपने लंदन शेड्यूल के साथ शुरू हुई थी, जिसने इंटरनेट पर खूब चर्चा की। हाल ही में, जयदीप अहलावत ने फिल्म की शूटिंग पूरी की और यहां तक कि जैसे ही फिल्म अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण के लिए तैयार है। और यहाँ फिल्म रिलीज का काउंटडाउन भी शुरू हुआ।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़, और आनंद एल राय अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक एक्शन हीरो, एक कलर येलो प्रोडक्शन प्रस्तुत करते हैं, जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित आनंद एल राय द्वारा निर्मित किया गया है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post ईशान खट्टर आगामी वॉर ड्रामा में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे : 2 दिसंबर 2022 को “पिप्पा” फिल्म रिलीज होगी।
Next post कांटारा बॉक्स ऑफिस (वर्ल्डवाइड): ऋषभ शेट्टी की फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा पार किया!

Download our app

Social Link

Recent Posts