१८ नवम्बर को मिलने आ रहे है युवा पीढ़ी से मिलने ” सनी “…!

Views: 541
0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

फिल्म की कहानी

शानदार मोहिते-पाटिल परिवार में जन्मे, सनी ने सत्ता और विशेषाधिकार के जीवन के अलावा कुछ नहीं जाना है। उसे आगे की पढ़ाई के लिए यूके भेज दिया गया है। इस यात्रा में, वह गहरे और सार्थक संबंध बनाता है जो उसे परिवर्तन और आत्म-खोज के माध्यम से देखते हैं।

युवा, विशेष रूप से जो अपने घर से दूर पढ़ाई या नौकरी के लिए दूर रह रहे हैं, ‘होमसिक’ हो जाते हैं और घर पर अपने प्रियजनों के महत्व को महसूस करते हैं। आने वाली मराठी फिल्म ‘सनी’ के निर्माताओं ने दिवाली के मौके पर इस फिल्म का एक गाना ‘रात ही…’ रिलीज किया है, जो उन सभी घर के लोगों के लिए है जो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को याद कर रहे हैं, बड़े त्योहारों के दौरान ज्यादा बेटा। इस गाने को क्षितिज पटवर्धन ने लिखा है और इसे सौमिल सिद्धार्थ ने कंपोज किया है। इस गाने के लिए निखिल डिसूजा ने अपनी आवाज दी है।

सनी’ की कहानी इरावती कार्णिक ने लिखी है और इस फिल्म का निर्देशन हेमंत धोम ने किया है। निर्देशक हेमंत धोम को लगता है कि इस गाने और उनकी जिंदगी में काफी समानता है। “जब भी हम घर पर होते हैं तो छोटी-छोटी चीजें होती हैं, हम सबसे कम महत्व देते हैं। लेकिन, जब हम अपने घर से दूर होते हैं तो हमें इन छोटी-छोटी बातों की अहमियत का एहसास होता है। जब हम दूर होते हैं तो त्योहार का समय होने पर हम अपने सभी रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को याद करते हैं। ‘सनी’ आपको इन सभी भावनात्मक भावनाओं की याद दिलाती है और यह गाना और भी दिल को छू लेने वाला है।” हेमंत कहते हैं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top