दिव्यदृष्टि की नयी पेशकश “फैशन हाउस”…!
Read Time:2 Minute, 47 Second
Views:472

दिव्यदृष्टि की नयी पेशकश “फैशन हाउस”…!

0 0

हाल ही में दिव्यदृष्टि प्लेयर ऍप लांच हुआ है। जो फिल्म निर्माताओ के हित में काफी फायदेमंद है। इस एप के जरिये प्रोड्युसर्स अपनी फिल्म लॉंच कर सकते है और पुरे विश्व में अपनी सिनेमा के जरिये विविध भाषिक दर्शको तक पोहोच सकते है।
कुछ दिन पहले ही महेश बनसोडे मराठी डायरेक्टर ने अपनी फिल्म को लांच किया है। जिसका नाम “फैशन हाउस” है। ये फिल्म एक अलग अनुभव से दर्शकोका भरपूर मनोरंज करती है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर और हॉरर का एक अच्छा पैकेज है।
” फैशन हाउस ” फिल्म की कहानी
ये एक गरीब चित्रकार की कहानी है जो अपनी छोटी बेहेन और छोटे भाई को संभालता है। एक आमिर परिवार की लड़की को एक पेंटर से प्यार हो जाता है।
उस लड़की के पिता को यह सब अच्छा नहीं लगता और वो दोनों को मार डालते है। इस फिल्म को कुछ अलग है। जो फिल्म देखते ही आपको सोच में दाल देती है। मीरा और विश्वास , इस फिल्म के किरदार है जो युवाओकेलिए “फैशन हाउस” सँभालते है जो मॉडल बनना चाहते है। उन्होंने सोसाइल मीडिया का सही इस्तेमाल करके नए यूवओंको फैशन हाउस में आमंत्रित करते है। और यही से शुरू होता है कहानी का नया मोड़… फैशन ,मस्ती ,रोमांस।
इन सब हालतो में सभी यंगस्टर्स को एक एक करके किसी अनजान के हाथो मोत होतीं है। इसी से मौत का तांडव शुरू हो जाता है। कई सवाल उठते है ये सब कोण कर रहा है ?आत्मा…?भूत..? प्रेत..? शैतान…? जादू…?
ऐसी डरावनी , रहस्यमयी..?रोमांचकारी..रोमानी प्रेमकहानी को जानने के लिए अभी डाउनलोड करे दिव्यदृष्टि प्लेयर…! और फिल्म का आनद लिए मात्र ९ रुपये में।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
33 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
67 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 2000 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के पहले पार्ट ने वर्ल्डवाइड की कमाई 19025 करोड़…!
Next post बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 के पहाड़ के आगे आखिर कितना दम दिखा पाएगी वरुण की भेड़िया?

Download our app

Social Link

Recent Posts