बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को भी करना पड रहा है अपनी ही फिल्म का विपणन…!:”पठान ” के जरिये शाहरुख़ ने अपने दर्शको से अनुरोध किया… अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाके ही फिल्म का आनंद उठाये।

Views: 542
0 0
Read Time:3 Minute, 46 Second

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को भी करना पड रहा है अपनी ही फिल्म का विपणन…! “पठान ” के जरिये शाहरुख़ ने अपने दर्शको से अनुरोध किया है… अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाके ही फिल्म का आनंद उठाये।

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को भी करना पड रहा है अपनी ही फिल्म का विपणन…! “पठान ” के जरिये शाहरुख़ ने अपने दर्शको से अनुरोध किया है… अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाके ही फिल्म का आनंद उठाये।

जिस तरह हम सब जानते है , की साउथ की लहर पुरे विश्व में तेजी से फ़ैल रही है। और इस लहर में बॉलीवुड के कला कर जैसे अटक ही गए है। साउथ के टॉप स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग एंटरटेनर पठान पर सबकी निगाहें टिकी हैं। जीरो की पराजय के बाद लंबे समय के बाद शाहरुख खान आ रहे हैं। पठान के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीज़र का परिचय देते हुए, शाहरुख खान ने साझा किया “मुझे पता है कि देर हो चुकी है … लेकिन तारीख याद रखें … पठान का समय अब शुरू होता है … 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।

”टीज़र स्टाइलिश तीव्र एक्शन तत्वों से भरा हुआ है और हालांकि निर्माताओं द्वारा मुख्य कथानक का खुलासा नहीं किया गया है, इसने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम द्वारा किए गए लुभावने स्टंट के साथ सभी को उड़ा दिया। इस फिल्म जॉन एक खलनायक के भूमिका में नजर आ रहे है। विशाल-शेखर के पार्श्व संगीत ने दृश्यों को ऊंचा किया, जबकि सच्चिथ पौलूस की छायांकन की छायांकन ने फिल्म को भव्य बना दिया। टीज़र की शुरुआत शाहरुख खान द्वारा दुश्मनों द्वारा प्रताड़ित करने से होती है और बादशाह की गड़गड़ाहट के साथ समाप्त होती है “अपनी कुर्सी की पेटी बंद लो, मौसम बिगडने वाला है।”

फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और इसने बड़े पर्दे पर उच्च-ऑक्टेन एक्शन तत्वों और रोमांचकारी विशेषताओं का वादा किया है। आदित्य चोपड़ा अपने बैनर यशराज फिल्म्स के तहत फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं और 25,2023 जनवरी को भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top