गोविंदा नाम मेरा को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है…?

Views: 1514
0 0
Read Time:5 Minute, 53 Second

दिसंबर का महीना सिनेमाघरों के लिहाज से भारतीय सिनेमा के लिए अबतक बहुत बेहतर तो नहीं कहा जा सकता। दर्शकों के लिहाज से भी अबतक करीब एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों की रिलीज हुई बावजूद ऐसा कोई कॉन्टेंट नजर नहीं आया जिसे देखने का क्रेज लोगों में दिखे। बावजूद कि मनोरंजन और कारोबारी लिहाज से अभी दिसंबर के धमाकेदार होने की ढेरों उम्मीद हैं और इसकी वाजिब वजहें भी हैं असल में 16 दिसंबर। को हॉलीवुड की साइंस फिक्शन महागाथा “अवतार द वे ऑफ़ वॉटर” सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

क्रिसमस के मौके पर टिकट खिड़की के लिहाज से बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद और एंटरटेनिंग फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की पीरियड कॉमेडी ड्रामा सर्कस भी आएगी। इसी तारीख पर टाइगर श्राफ की ‘गणपत’ भी आ रही है। इतना ही नहीं पाकिस्तान के सिनेमा इतिहास में तहलका मचाने वाली फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ़ मौला जट्ट’ को भी भारत के सिनेमाघरों में रिलीज करने की चर्चा है। कुल मिलाकर दिसंबर में अवतार 2, सर्कस और गणपत की वजह से सिनेमाघरों में जोरदार रौनक देखने की तगड़ी उम्मीद पाली जा सकती है।

वैसे भी अब सिनेमाघर और ओटीटी दो बड़े माध्यम हो गए हैं नए कॉन्टेंट को देखने के लिए। कुछ दर्शक अब नई फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने की बजाए फैमिली के साथ घरों में फ्रेश कॉन्टेंट देखना पसंद कर रहे हैं। दिसंबर में छुट्टियां भी रहेंगी और नए साल के आगमन का एक सकारात्मक मूड भी रहेगा, तो स्वाभाविक है कि ओटीटी पर भी नए पुराने कॉन्टेंट की कमी नहीं रहने वाली। तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दिसंबर की शुरुआत के साथ ही फ्रेश कॉन्टेंट को रिलीज करने की शुरुआत हो चुकी है।

जैसे तापसी पन्नू की ब्लर को सीधे रिलीज किया गया था। रणदीप हुड्डा का पंजाबी शो कैट भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। इसके अलावा कांतारा हिंदी, डाक्टर जी समेत सिनेमाघरों में आई तमाम फिल्मों को भी ओटीटी पर स्ट्रीम किया जा रहा है। ओटीटी के लिहाज से ऐसे बहुत सारे कॉन्टेंट हैं इस वक्त देखने के लिए। उम्मीद की जानी चाहिए कि गुडबाय, ऊंचाई और दृश्यम 2 जैसे सराहे गए एंटरटेनिंग कॉन्टेंट भी दिसंबर की आखिर तक ओटीटी पर देखने के लिए उपलब्ध रहे।

बावजूद कि ओटीटी पर अभी फ्रेश कॉन्टेंट भी आने वाले हैं। तमाम के रिलीज की पहले से ही घोषणा हो चुकी है। दिसंबर महीने के आने वाले दिनों में अब पहला बड़ा आकर्षण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की ‘गोविंदा नाम मेरा’ होगी। यह एक दिलचस्प कॉमेडी ड्रामा नजर आ रही है। इसमें विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर ने जबरदस्त भूमिकाएं निभाई हैं। गोविंदा नाम मेरा को नेटफ्लिक्स पर 16 दिसंबर से स्ट्रीम किया जाना है। बॉलीवुड की यह कॉमेडी ड्रामा दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकती है। अब देखना यह है कि ठीक इसी दिन रिलीज हो रही अवतार 2 के शोर में क्या यह फिल्म हिंदी दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर पाती है नहीं।

डिजनी हॉटस्टार पर मलाइका अरोड़ा के शो मूविंग ऑन मलाइका ने ध्यान खींचा है। मलाइका की ग्लैमरस लाइफ पर आधारित शो एक अलग ही कॉन्सेप्ट पर आधारित है जिसके कुछ एपिसोड्स को दिसंबर की शुरुआत में स्ट्रीम किया जाने लगा था। अब 12 दिसंबर की रात से शो का पांचवां एपिसोड स्ट्रीम किया जाएगा। मूविंग ऑन मलाइका की तरह कुछ और सीरीज के तमाम नए एपिसोड दिसंबर में स्ट्रीम किए जाने हैं। इसके अलावा अभी स्ट्रीमिंग के कई नए कंटेंट्स की अनाउंसमेंट होना भी बाकी है।

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि दिसंबर तक ओटीटी पर भी फैमिली एंटरटेनिंग कॉन्टेंट की कमी नहीं रहने वाली। दर्शकों को मनोरंजन का तगड़ा डोज मिलेगा।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top