हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी की केमिस्ट्री आपको एक पहेली में डाल देगी – क्या विपरीत वास्तव में आकर्षित करते हैं? :तारा v/s बिलाल

Views: 548
0 0
Read Time:3 Minute, 20 Second

तारा और बिलाल के रूप में हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी की पहली झलक ने दर्शकों के बीच अपने विशिष्ट लुक के लिए काफी हलचल मचा दी है। तारा और बिलाल की दुनिया की एक झलक देते हुए, निर्माताओं ने फिल्म ‘तारा वर्सेज बिलाल’ के ट्रेलर का खुलासा किया और यह दो चरम विरोधियों के जीवन में प्यार के एक अतिरिक्त मोड़ के साथ बहुत सारे नाटक का वादा करता है – तारा और बिलाल।

फिल्म के बारे में बात करते हुए हर्षवर्धन राणे ने कहा, “मेरी पहली फिल्म के बाद, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म निर्माताओं से मुझे फिर से एक रोमांटिक फिल्म में लेने का अनुरोध कर रहे हैं। लंबे समय के बाद दर्शकों को मधुर रोमांस से भरी फिल्म देने के लिए मैं भूषण कुमार सर और जॉन अब्राहम सर का बहुत आभारी हूं।”

उसी नोट पर, सोनिया राठी ने व्यक्त किया, “तारा एक ऐसा चरित्र है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। हर्षवर्धन और पूरी टीम के साथ काम करना एक धमाका था। हमने उसी पर बहुत सारे मजेदार पल बिताए हैं और यह एक रोमांच जैसा महसूस हुआ। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी फिल्म उतनी ही पसंद आएगी, जितनी हमें इसे बनाने में मिली है।”

निर्माता जॉन अब्राहम ने कहा, “तारा वर्सेज बिलाल एक ऐसी कहानी है जो आपको हंसाएगी, रुलाएगी और एक ही समय में तारा और बिलाल के प्यार में पड़ जाएगी। हर्षवर्धन और सोनिया जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इतनी शुद्ध कहानी सामने लाने के लिए मैं बेहद खुश हूं कि निश्चित रूप से दर्शकों के दिल को छू जाएगी। ”

तारा वर्सेज बिलाल ‘लंदन में सेट है और आपको परिवार, प्यार और अपने भीतर के राक्षसों पर काबू पाने के महत्व को सिखाता है, जो आपको भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाता है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जॉन अब्राहम ने किया है। समर इकबाल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top