जग्गू की लालटेन दर्शको के दिलो में दिया जला पेंगी ..?
Read Time:4 Minute, 14 Second
Views:962

जग्गू की लालटेन दर्शको के दिलो में दिया जला पेंगी ..?

2 0

जग्गू की लालटेन एक आगामी हिंदी फिल्म है जो 14 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म विपिन कपूर द्वारा निर्देशित है और इसमें रघुबीर यादव, सलीम जैदी, बीरेन डांग और रामबीर आर्यन मुख्य किरदार निभाएंगे।

अभिनेता-नीरज गुप्ता और सलीम जैदी की आगामी फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ का प्रचार कार्यक्रम राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित किया गया। इस फिल्म का निर्माण श्रीहंस कला और कृतियों ने और निर्देशन विपिन कपूर ने किया है। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो 14 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि ‘जग्गू की लालटेन’ एक संगीतमय कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो एक चतुर व्यापारिक रणनीति वाले उदार और दयालु किस्म के एक स्क्रैप डीलर-सह-व्यवसायी हरि लाल भूत के जीवन की तलाश करती है। अपने अनोखे गुणों के चलते वह आसपास के क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध होते हैं।
राजधानी के होटल ‘शांगरी ला’ में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत में सलीम जैदी, जो एक लोकप्रिय टीवी सीरियल में अपने चरित्र टिल्लू के लिए खासे पापुलर हैं, अपने सह-अभिनेता के बारे में अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि आरजे रॉकी अब केवल आरजे नहीं हैं, वह अभिनेता बन गए हैं। इस फिल्म में वह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आएंगे। उम्मीद है कि दर्शकों को जग्गू की लालटेन जरुर पसंद आएगी। जैदी ने दर्शकों से इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर तक आने का अनुरोध भी किया।

प्रश्न ये है की इतना प्रमोशन बाद भी दर्शक सिनेमा घरो में आएंगे भी या नहीं। हमारे अनुमान से दर्शको ने फिल्म देखने का अपना नजरिया बदल दिया है। अब वो अपने वक़्त के हिसाब से फिल्म देखना पसंद करते है। जरूरी नहीं उस वक़्त सिनेमा घरो में फिल्म स्क्रीन पर लगी हो।

हलाकि विश्व में अभी के दौर में फिल्म को डिजिटली प्रमोट किआ जा रहा है। होल्लीवुड की सबसे बड़ी फिल्म Jurassic World Dominion ये अमज़ोन प्राइम वीडियो में १४९ रुपये मात्र में उपलब्ध है। अगर हिसाब किआ जाये तो विश्व के १००००० लोगोने बभी ये फिल्म रेंटल सिस्टम में देखि होगी तो एक दिन में भी १४,९००,००० का मुनाफा निर्माताओं को होता है। ठीक इसी तरह मार्केट में कई अप्प्स उपलब्ध जहा ये सुविद्याए है बिन किसी सब्सक्रिप्शन चार्जेस पे। निर्माता अपनी फिल्म ऐसे अप्प्स पे अपनी फिल्म को प्रमोट करके ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकते है।

हमारा नया एप्प भी ऐसे ही सुविधाये लेकर आया है जिसे निर्माताओ का फायदा हो सकता है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
50 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post लव यू लोकतंत्र में राजनीतिक व्यंग…!
Next post बाल यौन शोषण पर बनी नाधीरशाह की फिल्म भावनाओं को जगाने में विफल…?

Download our app

Social Link

Recent Posts