काजोल ने शेयर किया ‘सलाम वेंकी’ का फर्स्ट लुक, बताया जिंदगी का बड़ा सेलिब्रेशन

Views: 978
0 0
Read Time:3 Minute, 37 Second

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। फिल्म का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

काजोल ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी का पहला पोस्टर साझा किया। पोस्टर में विशाल जेठवा के कैरेस्टर के पीछे एक लाल रंग की साड़ी पहने काजोल को एक व्हीलचेयर में खड़ा दिखाया गया है। रेवती के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रेवती को मित्र, माई फ्रेंड और फिर मिलेंगे जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

उन्होंने पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “एक बड़ी जिंदगी का बड़ा सेलिब्रेशन शुरू होने वाला है!

#SALAAMVENKY का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज होगा! 9 दिसंबर को केवल सिनेमाघरों में सुजाता और वेंकटेश की अविश्वसनीय यात्रा को देखें। ”

सलाम वेंकी को पहले ‘द लास्ट हुर्रा’ शीर्षक दिया गया था और उस समय, रेवती ने एक बयान में साझा किया कि काजोल फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद थीं। उन्होंने कहा, “उनकी कोमल लेकिन ऊर्जावान आंखें और उनकी खूबसूरत मुस्कान आपको विश्वास दिलाएगी कि कुछ भी संभव है और ठीक ऐसी ही सुजाता है। मैं इस सहयोग के लिए और इस ‘दिलकश कहानी’ के लिए काजोल के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। “

काजोल ने पहले कहा था कि वह तुरंत कैरेक्टर से जुड़ सकती हैं और उन्हें ‘अविश्वसनीय रूप से प्रेरक’ लगा। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक खूबसूरत यात्रा है और इसे सभी के साथ साझा किया जाना चाहिए. और इस कहानी के लिए रेवती द्वारा मुझे निर्देशित करने से मुझे सुजाता की भूमिका निभाने और अपनी ताकत दिखाने की ताकत मिलती है।”

सलाम वेंकी का निर्माण BLIVE प्रोडक्शंस और RTAKE स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा किया गया है। काजोल को आखिरी बार 2021 में त्रिभंगा में देखा गया था। वह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द गुड वाइफ के हिंदी रूपांतरण से अपनी वेब श्रृंखला की शुरुआत करने जा रही हैं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %
Scroll to Top