कांटारा बॉक्स ऑफिस (वर्ल्डवाइड): ऋषभ शेट्टी की फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा पार किया!

Views: 768
1 0
Read Time:3 Minute, 33 Second

30 सितंबर को रिलीज हुई कंटारा को सिनेमाघरों में आए एक महीने से ज्यादा हो गया है।ऋषभ शेट्टी की कांटारा दैनिक आधार पर एक अनोखी जीत हासिल करने जा रहा है। यश के KGF चैप्टर 2 की अपार सफलता के बाद, यह फिल्म एक बार फिर अपने प्रदर्शन से चंदन उद्योग को गौरवान्वित कर रही है। अब, नवीनतम अपडेट विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ को पार करने के बारे में है और नीचे आपको वह सब कुछ जानना है जो आपको जानना चाहिए।

30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को सिनेमाघरों में आए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इसने थेटरीकल रन के 41 दिन पूरे कर लिए हैं, फिर भी ये फिल्म रुक ने का नाम नहीं ले रही है। और फिल्म न चलने के कोई संकेत नहीं हैं। अब तक, हिंदी संस्करण नंबर गेम का नेतृत्व कर रहा है और अजय देवगन की दृश्यम 2, वरुण धवन की भेड़िया रिलीज़ होने तक, ऋषभ शेट्टी निर्देशित अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखेगी।

अपडेटेड कलेक्शन की बात करें तो कांतारा ने आखिरकार वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने भारत में (सभी भाषाओं को मिलाकर) अब तक 277.20 करोड़ की कमाई कर ली है। यह 327.09 करोड़ सकल के बराबर है। इसने विदेशी बाजार में अब तक 28.10 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर, वैश्विक कुल 355.19 करोड़ सकल है।

कांटारा के पास अभी भी कुछ लाभ है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि यह 400 करोड़ क्लब में जगह बना पाएगी या नहीं। देखो और इंतजार करो!

इस बीच, हाल ही में ऋषभ शेट्टी और उनकी प्रमुख महिला सप्तमी गौड़ा अपनी ब्लॉकबस्टर कंटारा को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में थे। शक्ति की जोड़ी सफेद रंग में मंत्रमुग्ध नजर आ रही थी। ऋषभ को पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक पहने देखा गया। यह जोड़ी अपनी नम्रता और फिल्म के प्रचार के प्रयासों से देश भर के लोगों का दिल जीत रही है।फिलहाल यह फिल्म कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम के सिनेमाघरों में चल रही है।

थेटरीकल रिलीज के बाद फ़िलहाल नेटिज़ेंस को इस फिल्म के OTT रिलीज का इंतज़ार है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top