जानिए दर्शकों को कैसी लगी अदिवि शेष की नई फिल्म : Hit 2 मूवी रिव्युव

Views: 541
0 0
Read Time:8 Minute, 33 Second

इस महज संयोग कहा जाए या कुछ और, लेकिन मामला हैरान करने वाला जरूर है। इस वक्त सिनेमाघरों में दिखाई जा रही साउथ सिनेमा के स्टार अदिवि शेष की फिल्म ‘हिट: द सेकंड केस’ की कहानी दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा मर्डर केस से बिल्कुल मिलती जुलती है। जिस तरह श्रद्धा के कथित हैवान प्रेमी ने उसे अपनी जाल में फंसाने के बाद हत्या किया। उसके बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। कुछ उसी तरह से इस फिल्म में भी संजना नाम लड़की के साथ होता है। वैसे तो इस फिल्म की कहानी दिल्ली हत्याकांड से एक साल पहले लिखी जा चुकी थी, लेकिन दोनों के बीच का संयोग लोगों को हैरान कर रहा है। फिल्म में ‘मेजर’ फेम एक्टर अदिवि शेष लीड रोल में हैं, जो एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं। पुलिस अफसर एक मर्डर केस की जांच करते हुए कई वारदातों को दुष्चक्र में फंस जाता है।

क्राइम थ्रिलर कहानियां दर्शकों को हमेशा से रोमांचित करती रही हैं। यही वजह है कि लोग इस कैटेगरी की फिल्में बड़े चाव से देखते हैं। हर साल बड़े पैमाने पर इस तरह की फिल्में सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी तक पर रिलीज होती रहती हैं। इसी कड़ी में फिल्म ‘हिट द सेकंड केस’ को खूब पंसद किया जा रहा है। वॉल पोस्टर सिनेमा के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानू ने किया है। इसमें अदिवी शेष के साथ मीनाक्षी चौधरी, राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, श्रीनाथ मगंती और कोमली प्रसाद जैसे कलाकार अहम किरदारों में मौजूद हैं। फिल्म में सबसे ज्यादा तारीफ अदिवी के अभिनय की हो रही है। अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म ‘मेजर’ के जरिए अपनी प्रतिभा दिखाने वाले इस कलाकार के अलहदा अदाकारी का हर कोई दीवाना हो चुका है। वैसे भी यूनिफॉर्म में खूब जमते हैं। पहले कमांडो और अब पुलिस अफसर, वर्दी में खूब रंग जमा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी फिल्म ‘हिट: द सेकंड केस’ को लेकर बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। ट्विटर पर एक यूजर राम वेंकट सिरकर ने लिखा है, ”फिल्म के निर्देशक शैलेश कोलानू ने अपने दमदार निर्देशन से एक रोमांचक क्राइम थ्रिलर का निर्माण किया है, जो अंतिम सीन तक रहस्य और रोमांच बनाए रखता है। वैसे भी शैलेश को इस तरह की फिल्मों के लिए जाना भी जाता है, वो दर्शकों को भरोसे पर पूरा खरे उतरते हैं। फिल्म का सबसे मजबूत पहलू इसमें अदिवि शेष जैसे अभिनेता का होना है। वो एक मझे हुए कलाकार हैं। अपने हर किरदार में पूरी तरह उतर जाते हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी बेहतरीन काम किया है। एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म, जिसे देखकर रोमांचित हो गया। ”

ट्विटर पर दुलारी कुते फिल्म को 5 में से 4 स्टार देते हुए लिखती हैं, ”हिट: द सेकंड केस एक शानदार इन्वेस्टिगेटिंग क्राइम थ्रिलर है। जो कि पूरी समायवधि बांधे रखता है। इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत इसके किरदारों के हिसाब से कलाकारों का चयन और आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल है। बैकग्राउंड स्कोर भी अच्छा है। अदिवि शेष की ये लगातार पांचवीं सोलो हिट फिल्म होने वाली है। इसके अगले पार्ट में एक बड़ा हीरो होगा और हर फिल्म के साथ इसकी दुनिया बड़ी होती जाएगी। ” अरहान लिखते हैं कि ये एक कमाल की फिल्म है। टॉलीवुड में इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म कही जा सकती है। वो पूरी टीम को बधाई देते हुए उनके असाधारण काम के लिए सैल्यूट करते हैं। उनका मानना है कि अकेले अदिवि शेष ने अपने दमदार अदाकारी के दम पर सबसे ज्यादा प्रभाव पैदा किया है। वो शानदार अभिनेता हैं। उनको फिल्म में देखना सुखद अनुभव है।

गूगल मूवी रिव्यू में अशोक कुमार ‘हिट: द सेकेंड केस’ को एंगेजिंग क्राइम थ्रिलर बताते हुए 5 में से 3.5 स्टार देते हैं। इसके साथ लिखते हैं, ”फिल्म में अदिवि शेष ने सहजता से भूमिका निभाई है। उन्होंने गलत होने पर सही तरह की भावनाओं को दिखाया और साथ ही मामले की जांच काफी आत्मविश्वास से की है। उन्होंने वास्तविक अपराधी को खोजने की कोशिश कर रहे ईमानदार पुलिस वाले के रूप में उपयुक्त बॉडी लैंग्वेज भी दिखाई है। वो सौम्य लेकिन स्टाइलिश दिखे हैं। मीनाक्षी चौधरी को अभिनय प्रदर्शन करने के लिए कम अवसर मिला है, लेकिन जितना भी मिला है, उन्होंने उसे भुना लिया है। राव रमेश ने एक गंभीर बॉस की भूमिका निभाई है जो गलत होने पर भी व्यापार से मतलब रखता है। वह अपनी भूमिका के लिए उपयुक्त हैं। कुल मिलाकर, अदिवि शेष का बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन, एंगेजिंग स्क्रीनप्ले, बेहतरीन नैरेशन और बैकग्राउंड स्कोर फिल्म का मजबूत पक्ष है। ”

एक दर्शक शशि किरण फिल्म को 5 में 3 स्टार देते हुए लिखते हैं, ”फिल्म एक रूटीन इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर प्लॉट के साथ आती है, लेकिन जिस तरह से इसे नैरेट किया गया है, वो अच्छे ट्विस्ट के साथ काफी एंगेजिंग है। कहानी थोड़ी धीरे चलती है, लेकिन बीच-बीच में आने वाले दृश्य इसकी आगे की प्रक्रिया के प्रति उत्सुकता पैदा करते हैं। निर्देशक शैलेश ने अर्जुन सरकार का परिचय देकर फिल्म के अगले भाग का संकेत एक दिलचस्प नोट पर समाप्त कर दिया है। केडी के किरदार में अदिवि शेष अच्छे लगे हैं। उनका अभिनय प्रदर्शन शानदार है। फिल्म की छायांकन और संपादन बेहतरीन है। बैक ग्राउंड स्कोर बेहतर हो सकता था। एक आकर्षक क्राइम थ्रिलर जिसके अगले भाग का बेसब्री से इंतजार है।”

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top