कोलकाता के फिल्म निर्माता :टी-सीरीज़ पर धोखाधड़ी और अवधारणा को चुराने का आरोप
Read Time:3 Minute, 49 Second
Views:516

कोलकाता के फिल्म निर्माता :टी-सीरीज़ पर धोखाधड़ी और अवधारणा को चुराने का आरोप

0 0

कोलकाता के फिल्म निर्माता आकाश चटर्जी ने आरोप लगाया कि टी सीरीज ने शाद अली निर्देशित मिस्टर मम्मी के लिए उनकी मूल कहानी को हटा दिया।

मिस्टर मम्मी की रिलीज से पहले, वास्तविक जीवन के जोड़े रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की मुख्य भूमिका वाली, बहुप्रतीक्षित फिल्म मुश्किल में आ गई है। कोलकाता के एक फिल्म निर्माता ने आरोप लगाया कि टी-सीरीज़ ने फिल्म के लिए उनकी कहानी का इस्तेमाल किया, जिसे ‘विकी पेट से’ शीर्षक के तहत पंजीकृत किया गया था।

कोलकाता के फिल्म निर्माता आकाश चटर्जी ने अपने आधिकारिक फेसबुक हैंडल पे पोस्ट करते हुए टी-सीरीज़ के साथ उनकी बातचीत की झलक देने वाले स्क्रीनशॉट की एक श्रृंखला साझा की, साथ ही फिल्म के एक नकली पोस्टर में आयुष्मान खुराना को बेबी बंप के साथ दिखाया गया।

आकाश चटर्जी ने एक नोट भी लिखा था जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने 2020 में टी-सीरीज़ के साथ फिल्म पेट से के बारे में विस्तृत चर्चा की और खुलासा किया कि वे फिल्म का सह-निर्माण करने के लिए सहमत हुए। उन्होंने आगे दावा किया कि स्टूडियो बाद में उनकी फिल्म के एक अलग संस्करण के साथ आया, जबकि उनकी कहानी और संकल्पना पहले से ही एसडब्ल्यूए, मुंबई के साथ पंजीकृत थी।

अपने फेसबुक हैंडल से बात करते हुए, कोलकाता के फिल्म निर्माता ने टी-सीरीज़ को पेट से के कथानक को मिस्टर मम्मी शीर्षक से उनके श * टी संस्करण में ढालने के लिए कहा। उन्होंने लिखा, “मेरी फिल्म विकी पेट से के बारे में 2020 में टी-सीरीज़ के साथ हमारी विस्तृत चर्चा हुई और वे सह-निर्माण के लिए सहमत हो गए थे। बाद में वे मेरी फिल्म के अपने संस्करण (बिना किसी तर्क के) के साथ आए। मेरी कहानी और अवधारणा एसडब्ल्यूए, मुंबल के साथ पंजीकृत है।

जबकि आकाश चटर्जी के नवीनतम फेसबुक पर नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित हो रहा है, टी-सीरीज़ ने अभी तक आकाश चटर्जी के आरोपों पर टिप्पणी नहीं की है। शाद अली के निर्देशन में बनी मिस्टर मम्मी इसी साल रिलीज होने वाली है। मुख्य भूमिका में रितेश देशमुख और जेनेलिया के अलावा, महेश मांजरेकर, ला अरुण, आदि सहित फिल्म में कई अन्य प्रसिद्ध कलाकार होंगे।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post ११ नवम्बर को “ऊंचाई ” के साथ “राकेट गैंग” भी रिलीज होगी।
Next post ‘यशोदा’ की कहानी, सामंथा सरोगेट मदर बनीं

Download our app

Social Link

Recent Posts