रजत कपूर और स्वस्तिक मुखर्जी का नया “कोरा कागज़” …!
Read Time:4 Minute, 42 Second
Views:96

रजत कपूर और स्वस्तिक मुखर्जी का नया “कोरा कागज़” …!

0 0

रजत कपूर मुख्यधारा की फिल्मों में छोटी मोटी भूमिकाएं करते नजर आते हैं। लेकिन वे बड़े अभिनेता हैं। हिंदी में लीक से हटकर आई ना जाने कितनी फिल्मों में उन्होंने दमदार भूमिकाएं निभाकर लोगों को हैरान कर चुके हैं। ना जाने कितनी बार। कला समीक्षकों ने रजत के काम को खूब सराह भी चुके हैं। मानसून वेडिंग, भेजा फ्राई, यूं होता तो क्या होता जैसी ना जाने कितनी ऑफ़बीट फिल्मों में उनका हुनर देखा जा सकता है। इसी सिलसिले में रजत कपूर की एक और फिल्म आने वाली है- कोरा कागज़. ट्रेलर आ चुका है। इसका का निर्देशन नवनीत रंजन ने किया है।

असल में यह तीन अलग-अलग किरदारों पर केंद्रित कहानी है। एक कहानी जिसके बैकड्राप में मुंबई की जिंदगी और जुवेनाइल होम है। तीन जो किरदार है उसमें दिव्या, जुवेनाइल होम की वार्डन हैं। अधेड़ विवेक एक एक्टर हैं और अपनी कला के लिए संघर्ष कर रहे हैं। और तीसरा किरदार है नाबालिग लड़की- संध्या का है। संध्या की उम्र 14 साल है। वह एक अपराध की वजह से जुवेनाइल होम पहुंचती है। दिव्या के जुवेनाइल होम में पहुंचती है और यहीं पहली बार विवेक की दिव्या से मुलाक़ात होती है। फिर संध्या से भी।

विवेक के पिता भी असल में एक एक्टर थे। जाहिर तौर पर उन्हें बड़ी सफलातएं नहीं मिली थीं, लेकिन उनके काम को लोग जानते थे। दिव्या के जुवेनाइल होम में भी वो बच्चों के साथ काम कर चुके थे। अब विवेक, अपने पिता की तरह बच्चों के साथ काम करने आया है। संभवत: वह किसी प्ले पर काम कर रहा है। इस दौरान संध्या के व्यवहार से उसमें उसकी दिलचस्पी हो जाती है। संध्या आम लड़कियों से अलग है। किसी अतीत से जूझ रही है। वह अतीत जो उसके यहां आने की वजह भी है। असल में विवेक का भी एक अतीत है। वही अतीत उसके भी यहां आने की वजह है। वह भी किसी पास्ट में जूझ रहा है। एक अतीत दिव्या का भी है। सबके बुरे अनुभव हैं। तीन अलग लोग, तीन अलग परिवेश और तीन अलग परिस्थितियां बावजूद सबके केंद्र में मुंबई है और जुवेनाइल होम।

कोरा कागज़ के ट्रेलर से पता चलता है कि असल में तीनों किरदारों के अतीत और वर्तमान के साथ तीनों की जद्दोजहद को ही दिखाया गया है। फिल्म में देखने वाली बात यही होगी कि नाबालिग लड़की का अतीत क्या है जो उसका पीछा नहीं छोड़ रहा। और अधेड़ विवेक आखिर किस चीज से जूझ रहा है।

कोरा कागज़ को डोना और नवनीत रंजन ने मिलकर लिखा है। फिल्म को 25 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। हालांकि तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म को बहुत ही लिमिटेड स्क्रीन्स पर शोकेस होगी। स्वाभाविक है कि फिल्म का स्केल बड़ा नहीं है।

कोरा कागज़ ख़ास ऑडियंस की फिल्म है। बावजूद रजत कपूर फिल्म का बड़ा आकर्षण हैं। कोरा कागज़ में रजत कपूर के अलावा स्वस्तिका मुखर्जी और ऐशनी यादव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। स्वस्तिक दिव्या के किरदार में हैं। और ऐशनी ने संध्या का रोल निभाया है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अजय देवगन की अगली फिल्म BHOLAA भी शर्तिया हिट होती.. लेकिन…
Next post “कंट्री माफिया” -रवि किशन की दमदार अदाकारी पर टिकी उम्दा वेब सीरीज…!

Recent Comments

No comments to show.

Download our app

Social Link

Recent Posts