सलमान खान के स्वैग से भरे, पहले क्लिप में लंबे बाल दिखाते हैं :किसी का भाई किसी की जान

Views: 585
0 0
Read Time:2 Minute, 50 Second

किसी का भाई किसी की जान: सलमान खान की अगली फिल्म के शीर्षक की घोषणा 5 सितंबर को एक प्रोमो वीडियो के साथ की गई थी। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

सलमान खान ने एक घोषणा वीडियो के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान का शीर्षक पेश किया। अभिनेता ने फिल्म से अपने चरित्र का परिचय देने के लिए एक लघु टीज़र के साथ एक्शन एंटरटेनर के आधिकारिक शीर्षक लोगो का अनावरण किया। उनके चलने से लेकर क्रूजर मोटरसाइकिल की सवारी करने तक, सलमान का वीडियो शैली से भरा है

लगभग एक मिनट की लंबी क्लिप में, सलमान खान लद्दाख घाटी से बाइक की सवारी करते हुए एक भव्य प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब वह अपने लंबे बालों से बहती पहाड़ी हवा के साथ चलता है तो वह अपने नए अवतार को करीब से देखता है। उनके रफ एंड टफ लुक को पूरा करने वाले आकर्षक सनग्लासेस हैं जो उनके बालों और आउटफिट के साथ मिल जाते हैं।

टीज़र को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैप्शन के साथ साझा किया, “किसी का भाई किसी की जान।” उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी यही वीडियो साझा किया। घोषणा के टीज़र ने सलमान खान के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया, जिन्होंने YouTube वीडियो पर ‘आप पर गर्व’ और ‘वह वापस आ गया है’ जैसी टिप्पणियां छोड़ दीं।

सलमान खान ने 26 अगस्त को भारतीय फिल्म उद्योग में 34 साल पूरे कर लिए थे, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एक छोटी सी झलक देकर अपने प्रशंसकों को प्यार के लिए धन्यवाद दिया था।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top