“आला वैकंठपुरम” की रीमेक में ” शहज़ादे ” कार्तिक आर्यन…!

Views: 509
0 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘शहजादा’ की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। रोहित धवन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इस साल 4 नवंबर को कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ और अर्जुन कपूर की ‘कुत्ते’ के साथ रिलीज होने वाली थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने बॉक्स ऑफिस पर होने वाले इस क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है।

जी हां, खुद कार्तिक आर्यन ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है। अभिनेता ने बताया कि अब उनकी फिल्म ‘शहजादा’ अब अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की यह फिल्म अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की रीमेक है।

दिलचस्प बात यह है कि ‘शहजादा’ से पहले भी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन फिल्म ‘लुका छुपी’ में एक साथ नजर आ चुके हैं। यदि हम कार्तिक की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अभिनेता इस एक्शन ड्रामा के अलावा हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म कार्तिक आर्यन एक पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

बता दें कि करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली थी। यानी कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर से भीड़ने वाले थे। किंतु आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की प्रेग्नेंसी की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। यानी अब कार्तिक आर्यन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर की फिल्म से क्लैश नहीं करेगी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top