तापसी पनु और नाना पाटेकर का “तड़का” अब होगा ott पे रिलीज…!

Views: 505
0 0
Read Time:3 Minute, 48 Second

प्रकाश राज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नाना और तापसी के अलावा श्रिया सरन और अली फजल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कई साल बाद ओटीटी पर आ रही है। प्रकाश राज जी5 की सीरीज मुखबिर में भी नजर आएंगे।

दक्षिण भारतीय फिल्मों का यह स्वर्णकाल चल रहा है। सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स तक साउथ फिल्में छायी हुई हैं। इस साल रिलीज हुई कई दक्षिण भारतीय फिल्मों के हिंदी वर्जनों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया और कमाई के रिकॉर्ड बनाये। ऐसे में प्रकाश राज निर्देशित एक ऐसी हिंदी फिल्म की किस्मत जाग गयी है, जो रिलीज नहीं हो सकी थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। 

जी5 ने बुधवार को फिल्म की रिलीज का एलान किया। तड़का- लव इज कुकिंग 4 नवम्बर से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है। तड़का के पोस्टर पर एक कढ़ाई दिखायी गयी है, जिसमें फिल्म के कलाकारों को दिखाया गया है।

यह मलयालम फिल्म साल्ट एन पैपर का रीमेक है, जो 2011 मे आयी थी और ब्लॉकबस्टर रही थी। साल्ट एन पैपर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन आशिक बाबू ने किया था। फिल्म में आसिफ अली, लाल, श्वेता मेनन और मैथिली ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। हिंदी वर्जन तड़का में नाना पाटेकर, तापसी पन्नू, श्रिया सरन, अली फजल और राजेश शर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। फिल्म की कहानी गोवा में सेट है और इसकी शूटिंग 2016 में हुई थी। प्रकाश राज ने 2010 में आयी कन्नड़ फिल्म Naanu Nanna Kanasu से निर्देशकीय पारी शुरू की थी। प्रकाश ने 2012 में तमिल और तेलुगु में आयी फिल्म धोनी का निर्देशन किया था।

प्रकाश राज एक्टिंग में भी खूब सक्रिय हैं। जी5 पर ही आ रही वेब सीरीज मुखबिर- द स्टोरी ऑफ अ स्पाई में वो लीड स्टार कास्ट में नजर आएंगे। सीरीज पंजाबी, तमिल, तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। यह पीरियड सीरीज है, जो साठ के दशक में स्थापित है। सीरीज में प्रकाश राज के अलावा आदिल हुसैन, हर्ष छाया और जैन खान दुर्रानी, जोया अफरोज जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। वेब सीरीज में आठ एपिसोड्स हैं और 11 नवम्बर को स्ट्रीम होगी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top