चाय बेचने वाले बच्चे ने कोरोना से गांव को बचाया..?

Views: 707
0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

सोशल ड्रामा बाल नरेन का ट्रेलर चर्चा में है। फिल्म एक बच्चे की कहानी है जो कि स्कूल जाता है और चाय भी बेचता है। बच्चा स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेता है और गांव को कोरोना से बचाता है।

फिल्म बाल नरेन का ट्रेलर कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज कर दिया गया है। यह एक सोशल ड्रामा है। बताया जा रहा है कि मूवी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह 14 साल के बच्चे की कहानी है जिसने कोरोना में अपने गांव को बचाया। नाम के अलावा बच्चे की प्रधानमंत्री से कुछ समानताएं दिखाई गई है। यह बच्चा स्कूल जाने के साथ चाय बेचता है। साथ ही गांव को साफ रखकर स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा भी लेता है।

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि समाचार में कोरोना फैलने की खबर आती है। गांव के लोग यह खबर देखकर परेशान हो जाते हैं और सरपंच से चर्चा करते हैं कि इससे कैसे निपटेंगे। इसके बाद बच्चा दिखाया जाता है जो कि इस फिल्म का हीरो है। बच्चा बोलता है कि बड़ा होकर सरपंच बनेगा। उसके पिता बोलते हैं कि वह छोटा सरपंच है। बच्चे को उसकी मां स्वच्छ भारत अभियान के बारे में बताती है और वह बोलता है कि यह तो मैं भी करना चाहता हूं। बच्चे को सफाई करते दिखाया जाता है।

फिल्म में दिखाया जाता है कि नरेन थोड़ा बड़ा होकर स्कूल जाता है और चाय भी बेचता है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह कोरोना वायरस से अपने गांव को बचाने के लिए जी-जान से जुट जाता है। मेकर्स का दावा है कि यह कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। मूवी में चाइल्ड एक्टर योग्य भसीन ने लीड रोल निभाया है। फिल्म ११ नवंबर अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top