एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हिंदी भाषिक और दक्षिणत्या भाषिक फिल्मो की जंग एक ” सरदार ” का प्रवेश…!

Views: 1003
2 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

जैसे की हम देख रहे है दक्षिणत्या भाषाओ के सिनेमा ने सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पुरे विश्व को अपना चहिता बना दिया है। पिछले ८ -१० साल में दक्षिणत्या सिनेमाओने इंडस्ट्री में जो क्रांति की है। आज के दौर में दर्शको को उनके निर्माण में काफी दिलचस्पी आई है।

पिछले कुछ दिनों में कांतारा जैसे छोटी फिल्म ने भी बेहतरीन कहानी के माध्यम से बॉक्स ऑफिस पर तेहेलका मचा दिए है। वैसे ही इस हफ्ते २२ अक्टूबर को साउथ के सुपरस्टार कार्ति कि सरदार नमक एक बड़ी एक्शन, ड्रामा फिल्म रिलीज होने वाली है।

सरदार एक तमिल एक्शन-स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे पीएस मिथ्रान द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। स्टार कास्ट में कार्थी को दोहरी भूमिका में राशी खन्ना, राजिशा विजयन, चंकी पांडे, लैला और मुरली शर्मा के साथ सहायक भूमिकाओं में शामिल किया गया है। फिल्म संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा रचित था, जिसमें सिनेमैटोग्राफी जॉर्ज सी। विलियम्स द्वारा की गई थी, और फिल्म रूबेन द्वारा संपादित की गई थी।
फिल्म का निर्माण एस लक्ष्मण कुमार ने प्रिंस पिक्चर्स के बैनर तले किया था। अभिनेत्री लैला की सोलह साल बाद सिनेमा में वापसी।
सरदार दिवाली 2022 पर थियेटर में रिलीज के लिए निर्धारित है। तमिलनाडु क्षेत्र के लिए फिल्म के वितरण अधिकार रेड जाइंट मूवीज द्वारा अधिग्रहित किए गए थे। फिल्म के पोस्ट-थियेट्रिकल स्ट्रीमिंग अधिकार अहा द्वारा खरीदे गए थे। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स कलैग्नर टीवी को बेच दिए गए।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
50 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top