“यह फिल्म नहीं चलेगी, लोगों को इस फिल्म से गुस्सा आएगा” : मुकेश खन्ना की ये बात क्या सच होगी…?

Views: 669
1 0
Read Time:4 Minute, 24 Second

अभिनेता मुकेश खन्ना ने आदिपुरुष के टीज़र पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि फिल्म “काम नहीं करेगी” क्योंकि यह दर्शकों के विश्वास के खिलाफ हैI

फिल्म निर्माता ओम राउत की आगामी फिल्म आदिपुरुष तब से चर्चा में है जब निर्माताओं ने अयोध्या में एक भव्य कार्यक्रम में इसका पहला टीज़र लॉन्च किया था। टीज़र को नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और कई लोगों ने इसके वीएफएक्स और विश्व-निर्माण की आलोचना की है। हाल ही में, अभिनेता मुकेश खन्ना ने टीज़र पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि फिल्म “काम नहीं करेगी” क्योंकि यह दर्शकों के विश्वास के खिलाफ है।

एक नए वीडियो में, खन्ना ने कहा, “न तो राम राम की तरह दिखते हैं, न ही हनुमान हनुमान की तरह दिखते हैं।” अभिनेता ने आगे साझा किया कि उनके अनुसार, हिंदी देवता “सुंदर” नहीं थे, वे “सुंदर” थे। उन्होंने आगे कहा, “हिंदी देवता अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की तरह नहीं हैं। राम या कृष्ण को देखो, वे बॉडीबिल्डर नहीं हैं। इनके चेहरे कोमल और विनम्र होते हैं। उनके पास अपनी विशेषताओं के लिए एक स्त्री स्पर्श है। उनके पास मूंछ और दाढ़ी नहीं है।”

मुकेश खन्ना ने कहा कि वह ठीक हैं अगर फिल्म को आदिपुरुष कहा जाता है और एक पाषाण युग के व्यक्ति की कहानी दिखाई जाती है। लेकिन, अगर आप फिल्म के प्रचार के लिए रामायण का इस्तेमाल कर रहे हैं, और इसके पात्रों का रूप बदल रहे हैं, तो आप दर्शकों के विश्वास के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा, “यह फिल्म नहीं चलेगी।”

शक्तिमान अभिनेता यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, “सिर्फ वीएफएक्स या फिल्म में 100-1000 करोड़ रुपये निवेश करने से रामायण नहीं बन सकती। यह मूल्यों और प्रदर्शन पर आधारित होगा। आप अवतार के लुक्स का उपयोग नहीं कर सकते और कह सकते हैं कि हम रामायण बना रहे हैं। यदि आप पात्रों का मज़ाक उड़ाते हैं, तो लोग न केवल आप पर हँसेंगे, बल्कि आपसे नाराज़ होंगे। आप कह सकते हैं कि हम एक प्राचीन व्यक्ति के बारे में एक काल्पनिक कहानी बना रहे हैं, लेकिन इसे रामायण न कहें। मैं अमीर लोगों को चेतावनी देता हूं, ‘अपने पैसे का इस्तेमाल हमारे कर्मकांडों, धर्मों या महाकाव्यों को बदलने के लिए न करें। आप चाहें तो इसे दूसरे धर्मों के साथ आजमाएं।’”

आदिपुरुष टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, और ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है।

आदिपुरुष में राघव के रूप में प्रभास, लंकेश के रूप में सैफ अली खान और जानकी के रूप में कृति सनोन हैं। यह फिल्म वाल्मीकि की रामायण पर आधारित है और जनवरी में 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top