अपनी आगामी फिल्म के लिए बढ़ाया वजन क्या है इसका राज….?

Views: 617
0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second

अपनी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर जादू करने के बाद, कार्तिक आर्यन एक ‘परिवर्तनकारी’ मूड में लग रहे हैं। शशांक घोष द्वारा निर्देशित उनकी रिलीज़ के लिए तैयार भयानक फिल्म फ्रेडी के लिए, कार्तिक को एक दंत चिकित्सक के रूप में एक ‘भारी’ किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाना पड़ा।

एक जानकार सूत्र ने खुलासा किया, “फ्रेडी कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। वह एक गहरा और डरावना चरित्र निभाता है जो दर्शकों को चौंका देगा। ” कार्तिक का किरदार जाहिर तौर पर शाहरुख की बाजीगर और डर की तरह ग्रे शेड में है।
चूंकि कार्तिक को अपनी वास्तविक उम्र से अधिक उम्र का किरदार निभाना था, इसलिए कार्तिक ने खुद को बड़ा करने पर जोर दिया।

“निर्देशक ने प्रोस्थेटिक्स का सुझाव दिया। लेकिन कार्तिक इस मौके पर अपने अभिनय के दायरे में कोई बनावटीपन नहीं चाहते थे। फ्रेडी उतना ही कच्चा और वास्तविक है जितना उसे मिल सकता है। और कार्तिक चाहते थे कि चरित्र यथासंभव प्रामाणिक दिखे, ”स्रोत का कहना है।

क्या कार्तिक के लिए 10 किलो बढ़ाना मुश्किल था? “बिल्कुल भी नहीं। उसे केवल कुछ हफ्तों के लिए अपनी माँ के खाना पकाने में तल्लीन करना पड़ा, ”सूत्र का कहना है।

डिस्नी हॉटस्टार पर प्रदर्शित होने वाली कार्तिक की ये नयी फिल्म दर्शको के दिलो पर आपने अभिनय का वजन बढ़ा पायेगी या नहीं ये तो वक़्त ही बताएगा।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top