भुवन बाम की पहली वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ की टेली रिलीज, कब और कहां से होगी?

Views: 1474
0 0
Read Time:4 Minute, 6 Second

भुवन बाम ने देश के टॉप यूट्यूबर्स में शामिल होकर अपनी एक अलग पहचान कायम की है। अभी तक अपने चैनल की सीमित रहने वाले भुवन का दायरा अब बढ़ रहा है। भुवन ने ओटीटी की दुनिया की ओर कदम बढ़ा दिया है। कॉमेडी एक्टर की पहली सीरीज ताजा खबर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। सीरीज में मुख्य किरदार निभाने के साथ भुवन ने इसका सह निर्माण भी किया है।

सीरीज की कहानी वसंत गावड़े की जिंदगी को दिखाती है, जो एक सफाई कर्मचारी है। रोजमर्रा की दिक्कतों से जूझ रहे वसंत को अचानक एहसास होता है कि उसे पास ऐसी शक्ति है, जिससे उसे खबरों का पहले ही पता चल जाता है। इस ताकत के बारे में पता चलने पर उसकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आता है। सीरीज में श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर अहम किरदारों में दिखेंगे। शो हुसैन और अब्बास दलाल ने लिखा है।

ओटीटी स्पेस में पहला शो
भुवन ने सीरीज को लेकर कहा- ताजा खबर एक मजेदार सीरीज है, जिसमें एक्शन, ड्रामा और रोमांस है। शो इंसानी ख्वाहिशों और उतार-चढ़ावों को दिखाता है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ मेरा यह पहला शो है। हिमांक गौड़ निर्देशित ताजा खबर 6 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी।

श्रिया सीरीज में यौनकर्मी के रोल में दिखेंगी। अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा कि वो पहली बार ऐसा रोल निभा रही हैं। इससे पहले गिल्टी माइंड्स में वकील और ब्रोकन न्यूज में न्यूज एंकर बनने के बाद इस कॉमेडी ड्रामा सीरीज में यह किरदार निभाना मेरे लिए भी नया है।

पिछले साल अपने चैनल पर रिलीज की थी ढिंढोरा
भुवन की पिछले साल एक सीरीज आयी थी, जिसका नाम ढिंढोरा था। यह सीरीज उनके यूट्यूब चैनल पर आने वाले विभिन्न शोज का ही विस्तार थी, क्योंकि इसमें तकरीबन सभी किरदार भुवन ने खुद निभाये थे। हालांकि, कई चर्चित कलाकारों ने सीरीज में गेस्ट एपीयरेंस जरूर दी थी। ढिंढोरा का निर्देशन भी हिमांक गौड़ ने ही किया था। हालांकि, इसे भुवन ने अपने यूट्यूब चैनल बीबी की वाइंस पर ही रिलीज किया था।

ताजा खबर उनकी पहली वेब सीरीज है, जो किसी दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है। इस लिहाज से यह उनका ओटीटी डेब्यू भी कहा जा सकता है। ताजा खबर की कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई का भाई बनने का सपना देख रहा है। हालांकि, उसकी जिंदगी में काफी उथलपुथल मची है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top