जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’?

Views: 1016
0 0
Read Time:3 Minute, 27 Second

‘अवतार 2’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। चार हफ्ते बाद भी फिल्म का क्रेज दर्शकों में बना हुआ है। वहीं, अब जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, उनके लिए खुशखबरी है।

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवातर: द वे ऑफ वॉटर’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने विदेश में ही नहीं भारत में भी शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। यह ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का रिकॉर्ड तोड़ते हुए भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। वहीं, अब खबर आ रही है कि फिल्म जल्द ओटीटी पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है।

‘अवतार 2’ ने 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इसके बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिलीज के चार हफ्ते बाद भी फिल्म का क्रेज दर्शकों में बना हुआ है। वहीं, अब जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, उनके लिए खुशखबरी है। दरअसल, अब जेम्स कैमरून की यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दर्शक घर बैठे ही इसका आनंद ले सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने जल्द ही फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर ली है। कहा जा रहा है कि फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द दस्तक देने वाली है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर किसी भी फिल्म को रिलीज के 45 दिन बाद स्ट्रीम किया जाता है। वहीं, आज फिल्म की रिलीज को 28 दिन पूरे हो गए हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से ऑफिशियली ओटीटी रिलीज को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि ‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में है और अभी भी इसकी कमाई करोड़ों में हो रही है। फिल्म ने अभी तक भारत में करीब 379.75 करोड़ रुपये का का कलेक्शन कर लिया है और अब जल्द इसी रफ्तार से यह 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है। जेम्स कैमरून की पहली फिल्म ‘अवतार’ 2009 में आई थी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top