कन्नड़ भाषिक दर्शको के साथ साथ हिंदी भाषिक दर्शको का दिल जीत रही है : कांतारा……. !

Views: 636
0 0
Read Time:4 Minute, 5 Second

कांतारा यह एक कन्नड़ भषित सिनेमा है। साथ ही में ये एक काफी कम बजट में बनायीं गयी फिल्म है। जिसे सिनेमा घरो में प्रेक्षकों द्वारा काफी प्रसिद्धि मिल रही है।” PS – 1 “ के साथ ही 30 सितम्बर को रिलीज हुई ये फिल्म दर्शको का मन जीतते नजर आ रही है।

यह एक छोटी फिल्म होने के बावजूद भी अद्भुत दर्शकों के वर्ड ऑफ माउथ पर सवार है, इसने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का कारोबार किया है।

ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित, लिखित और अभिनीत, कांटारा उनकी चौथी निर्देशित फिल्म है। अब, मूल संस्करण में उनकी नवीनतम रिलीज़ की सफलता के बाद, अब यह पूरे भारत में बहु-भाषाओं में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

कांटारा ने अपने दूसरे वीकेंड पर 23 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जो इसके पहले वीकेंड से 3 गुना ज्यादा है। रविवार को इसने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इसे जल्द ही अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का हिंदी और तेलुगु ट्रेलर लॉक कर दिया गया है और जल्द ही केरल में रिलीज किया जाएगा।

बॉक्स ऑफिस संग्रह दिवस 11
ऋषभ की फिल्म ने 11वें दिन की एडवांस बुकिंग से 1.15 करोड़ और कमाए हैं। अग्रिम प्रवृत्ति के अनुसार, यह अपने दूसरे सोमवार को 3 करोड़ जमा करेगी और कंतारा के कुल संग्रह को 56 करोड़ से अधिक तक ले जाएगी।

रिपोर्टों के अनुसार, कांटारा ने अपने पहले सप्ताह में 30 करोड़ से अधिक की कमाई की और उम्मीद की जा रही है कि इसके दूसरे सप्ताह में कुल 35 करोड़ रुपये की कमाई होगी, जिसमें कुल दो सप्ताह का संग्रह 65 करोड़ के आसपास होगा। ऐसा अनुमान लगाया है।

कांटारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ यह है। (दिन-वार): दिन 1 (1.95 करोड़), दिन 2 (2.65 करोड़), दिन 3 (4.9 करोड़), दिन 4 (3.7 करोड़), दिन 5 (5 करोड़), दिन 6 (7.1 करोड़) , दिन 7 (5 करोड़), दिन 8 (5.8 करोड़), दिन 9 (8.15 करोड़), दिन 10 (9.64 करोड़), दिन 11 (3.50 करोड़)**

कथित तौर पर, इसने ऑस्ट्रेलिया में 100K ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म जल्द ही बहु-भाषाओं में रिलीज़ होगी और अनुमान है कि यह जेम्स, केजीएफ 2 और 777 चार्ली के बाद 2022 की चौथी ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म बनने के लिए घरेलू स्तर पर 100 करोड़ को पार कर जाएगी। IMDb पर इसे 9.8 रेटिंग मिली है।

PS -१ के साथ रिलीज हुई ये कांतारा फिल्म और कितने दिन तक दर्शको के दिल में राज करेगी ये देखते है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top