सारे Ott एप्स को पीछे छोड़ने वाला “कर्म युद्ध”……..!

Views: 569
0 0
Read Time:4 Minute, 32 Second

पिछले २ साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जो क्रांति हुई है उसे कई कलाकारों के करिअर में फिर से एक बार नया मोड़ लिया है। कोरोना के प्रादुर्भाव से इंडस्ट्री के कई कलाकारों के करियर में जैसे रोक ही लग गयी थी। परन्तु टॉप के ott app के वजह से फिर से एक बार इंडस्ट्री में स्पॉट बॉय से लेकर नए निर्देशक को नए तरीके से काम करने का मौका मिलते नजर आ रहा है। पिछले २ साल में कई वेब सिरिस आयी है। उन्ही में से कर्म युद्ध नामक एक नयी वेबसिरिस डिज़्नी हॉटस्टार पर छाई हुई नजर आ रही है।
इस वेबसेरिस में सतीश कौशिक , आशुतोष राणा जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले है।
ये वेसिरिज इंडियन ड्रामा पर आधारित है।इस सिरिस की Imdb रेटिंग 8.6 है। साथ ही में प्रेक्षको द्वारा इससे काफी पसंती मिल रही है। कर्म युद्ध अपनी रोमांचक कहानी के साथ, कोलकाता की सुरम्य पृष्ठभूमि और एक व्यापारिक परिवार की शतरंज की बिसात की रणनीति ने दर्शकों के बीच सभी भौगोलिक क्षेत्रों में रुचि पैदा की है, जिससे यह ओटीटी क्षेत्र में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला में से एक है।

कर्म युद्ध जो डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है, सतीश कौशिक, पाओली डैम और आशुतोष राणा के शानदार प्रदर्शन के साथ एक शक्तिशाली रिवेंज ड्रामा है। ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इसकी दिलचस्प कहानी, चतुर निर्देशन और शानदार प्रदर्शन के कारण, यह 2 अक्टूबर 2022 को समाप्त सप्ताह के लिए सभी प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला है। कर्म युद्ध रवि अधिकारी द्वारा निर्देशित और श्री अधिकारी ब्रदर्स एंटरप्राइज के बैनर कैलाशनाथ अधिकारी द्वारा निर्मित है।

माध्यमों के मुताबिक फिल्म का प्लाट कुछ इस तरह रहेगा
” रॉय ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज की एक फैक्ट्री में आग लगने के कारण 40 लोगों की जान चली गई, परिवार के भीतर तीन महत्वाकांक्षी संस्थाएं (दिवंगत यश रॉय के बड़े बेटे भीष्म रॉय, छोटी बहू – इंद्राणी रॉय और उनके नाजायज बेटे गुरु शाहत्री) शुरू हो गईं। राजवंश की बागडोर संभालने की उनकी यात्रा। समानांतर रूप से, कॉलेज जाने वाले समर शास्त्री (गुरु के छोटे बेटे) और अभिमन्यु रॉय (इंद्रान के सौतेले बेटे) रॉय परिवार से संबंधों का विरोध करने के बारे में जानते हैं, लेकिन कभी भी इसे अपनी दोस्ती के बीच नहीं आने देते। कर्म युद्ध एक शीर्षक की कहानी है जिसके कई लेने वाले हैं। सत्ता के भूखे लोगों, पारिवारिक झगड़ों और बदले की कहानी। आखिर में कौन राजगद्दी जीतेगा और किस कीमत पर – यह तो वक्त ही बताएगा।”

देखते है अब ये कर्मयुद्ध अपने इस इंडस्ट्री के कर्मभूमि में और कितने दिल जीत लेगा।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top