टाइगर श्रॉफ की ‘गणपथ’ में कैमियो करेंगे अमिताभ बच्चन…!

Views: 546
0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन ने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत ‘हीरोपंती’ से की थी। वर्षों बाद, दोनों ‘गणपथ’ के लिए फिर से जुड़ गए हैं, जिसे विकास बहल द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। हाई-ऑक्टेन फिल्म के फर्स्ट लुक ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। अब, नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन भी फिल्म में शामिल होंगे।

कथित तौर पर, मेगास्टार फिल्म में एक कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट यह भी बताती है कि उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही कर ली है।

पिंकविला के मुताबिक, बिग बी ‘गणपथ’ में टाइगर के गुरु की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस सीन के लिए दोनों ने मई में मुंबई में शूटिंग की थी। यह भी बताया गया है कि निर्माता अंतिम उत्पाद से काफी खुश हैं। इस प्रोजेक्ट में अभिनय के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी अपनी आवाज दी है। बिग बी और टाइगर को बड़े पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा।
फिल्म के कलाकारों में स्वीडिश-ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम, मलयालम स्टार रहमान और रॉब हॉरोक्स भी शामिल हैं। इससे पहले, एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “‘गणपथ’ एक ऐसी चीज है जिसे हमने भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा है। यह दिमाग को उड़ाने वाला है, यह फिल्म विश्व स्तरीय विशेष प्रभावों के साथ एक महाकाव्य दृश्य असाधारण है। उत्पादन मूल्य छोड़ देंगे दर्शक और अधिक मांग रहे हैं। टाइगर की भूमिका और चरित्र जीवन से बड़ा है, भारी-भरकम संवादों, विश्व स्तरीय एक्शन दृश्यों के साथ। यह क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने जा रहा है।”

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top