२ -३ अक्टूबर का राज अब जल्दी खुलेगा १८ नवंबर को…!

Views: 622
0 0
Read Time:3 Minute, 30 Second

‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर आखिरकार आ ही गया है और दर्शक इस रोमांच को फिर से सामने लाने के लिए काफी उत्सुक हैं। टीम ने १७ अक्टूबर दोपहर को गोवा में ट्रेलर लॉन्च किया क्योंकि यह फिल्म वहीं पर आधारित है। ट्रेलर की शुरुआत सैम (तब्बू के बेटे) की मौत के मामले को फिर से खोलने के साथ होती है। लेकिन इस बार, वह विजय सलगांवकर (अजय देवगन) का पीछा करने वाली अकेली नहीं है। सच्चाई को सामने लाने में तब्बू के साथ अक्षय खन्ना भी शामिल होंगे।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में श्रिया सरन के साथ अजय, तब्बू की मौजूदगी देखी गई। फिल्म में आईजी मीरा देशमुख की भूमिका निभाने वाली तब्बू को लगता है कि यह उनके सबसे कठिन पात्रों में से एक है क्योंकि यह बहुत जटिल है। वह इस तरह के जटिल चरित्र को लिखने के लिए लेखकों को श्रेय देती हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक के साथ किया है। पाठक ने इस बार भी निर्देशन की बागडोर अपने हाथों में ले ली है। फिल्म का सह-निर्माण संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव चनाना ने किया है।

यह जानकर काफी हैरानी होती है कि ‘दृश्यम 2’ तब्बू के लिए सबसे कठिन किरदारों में से एक है, क्योंकि वह ‘भूल भुलैया 2’ से बाहर आई हैं, जिसमें उन्होंने दोहरी भूमिका निभाई है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, लेकिन तब्बू ने अपने शानदार अभिनय के लिए ज्यादातर तारीफें छीन लीं।
इस बीच, तब्बू अजय के साथ ‘दृश्यम 2’ के बाद ‘भोला’ में भी नजर आएंगी। यह सीक्वल 18 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

सालगांवकरों को एक बार फिर मुसीबत ने घेर लिया है। अब जब नए सबूत तस्वीर में प्रवेश कर गए हैं।

पिछली बार की तरह, विजय सलगांवकर (अजय देवगन) अपने परिवार की रक्षा करने और उन्हें जेल जाने से रोकने के लिए प्रतिबद्ध है – भले ही इसका मतलब नई सीमाएँ पार करना हो।

क्राइम थ्रिलर निसिकांत कामत की दृश्यम (2015) की अगली कड़ी के रूप में कार्य करता है, और इसी नाम के 2021 मलयालम सस्पेंस ड्रामा की आधिकारिक रीमेक है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे
https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top