‘यशोदा’ की कहानी, सामंथा सरोगेट मदर बनीं
Read Time:3 Minute, 49 Second
Views:501

‘यशोदा’ की कहानी, सामंथा सरोगेट मदर बनीं

0 0

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है और इसे दमदार रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। ‘यशोदा’ की कहानी सरोगेसी से जुड़ी है। इसमें सामंथा एक सरोगेट मदर यशोदा बनी हैं, जो मेडिकल फील्ड से जुड़े एक बड़े राज का पर्दाफाश करती है।

साउथ फिल्मों की स्टार सामंथा रुथ प्रभु की मच अवेटेड फिल्म ‘यशोदा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। मूल रूप से तेलुगू भाषा में बनी ‘यशोदा’ के हिंदी ट्रेलर को वरुण धवन ने लॉन्च किया, वहीं तेलुगू भाषा के ट्रेलर को विजय देवरकोंडा, तमिल को सूर्या, कन्नड़ को रक्षित शेट्टी और मलयालम भाषा के ट्रेलर को दुलकर सलमान ने रिलीज किया।

‘यशोदा’ फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित है। इसमें सामंथा सरोगेट मदर के रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत यशोदा यानी सामंथा से होती है। वह और लड़कियों के साथ एक मेडिकल फैसिलिटी में रह रही है। यहां यशोदा और बाकी लड़कियों को बताया जाता है कि उन्हें अपने बच्चे के बदले ढेर सारे पैसे मिलेंगे। उनका जो बच्चा होगा वो किसी अमीर इंसान को मिलेगा।

लेकिन इस दौरान यशोदा यानी सामंथा के सामने ऐसी चीजें भी आती हैं जो उसके होश उड़ा देती हैं। वह मेडिकल फैसिलिटी में रहते हुए मेडिकल से जुड़े अपराध के बड़े राज का पर्दाफाश करने की हिम्मत दिखाती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि यशोदा को उसी मेडिकल फैसिलिटी पर शक होने लगता है, जिसमें वह रहती है। एक दिन वह वहां के लोगों को एक लड़की को किसी कमरे में ले जाते हुए देखती है। उसे अहसास होता है कि वहां सरोगेट लड़कियों को रखने के अलावा और भी कुछ ऐसे काम हो रहे हैं, जिनसे वह अनजान है। अब यशोदा उस राज को बाहर ला पाएगी? क्या वह इसमें कामयाब होगी? यशोदा की इस जर्नी में खूब रोमांच, एक्शन और थ्रिल देखने को मिलने वाला है।

‘यशोदा’ में सामंथा रुथ प्रभु एक्शन अवतार में नजर आएंगी। इसे तेलुगू और तमिल भाषा में शूट किया गया है। ‘यशोदा’ को हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में डब करके रिलीज किया जाएगा। ‘यशोदा’ 11 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में सामंथा के अलावा उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, मधुरिमा और वरलक्ष्मी सरथकुमार जैसे स्टार्स हैं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कोलकाता के फिल्म निर्माता :टी-सीरीज़ पर धोखाधड़ी और अवधारणा को चुराने का आरोप
Next post “बबली बाउंसर” के बाद आ रहा “इंडिया लॉकडाउन” , मधुर भंडारकर की फिल्म होगी Ott रिलीज..!

Download our app

Social Link

Recent Posts