अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज एक बड़े रहस्य को उजागर करने के लिए एक असामान्य यात्रा निकल पड़े…. !
Read Time:5 Minute, 6 Second
Views:1098

अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज एक बड़े रहस्य को उजागर करने के लिए एक असामान्य यात्रा निकल पड़े…. !

0 0

अक्षय कुमार उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अभिनेता ने एक बहुमुखी स्टार के रूप में अपने लिए सफलतापूर्वक एक जगह बनाई है और भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने में कोई दिक्कत नहीं है। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, हॉरर कॉमेडी में हाथ आजमाने के बाद, अभिनेता को पहली बार सम्राट पृथ्वीराज के साथ पीरियड ड्रामा पर हाथ आजमाते देखा गया। खिलाड़ी कुमार को आखिरी बार क्राइम थ्रिलर कटपुतली में देखा गया था। और अब, अक्षय जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव के साथ अपने आगामी एक्शन एडवेंचर राम सेतु के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय एक पुरातत्वविद् की भूमिका में हैं।

एक नास्तिक पुरातत्वविद् जो आस्तिक बन गया, उसे पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगानी चाहिए, इससे पहले कि बुरी ताकतें भारत की विरासत के स्तंभ को नष्ट कर दें।

दिलचस्प बात यह है कि राम सेतु साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। और अब फिल्म के लिए जबरदस्त चर्चा पैदा करने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार राम सेतु के ट्रेलर का अनावरण कर दिया है। दो मिनट से अधिक के ट्रेलर में अक्षय को एक नास्तिक के रूप में दिखाया गया है, जो राम सेतु के अस्तित्व को साबित करने के मिशन पर है – एक पुल जिसे भगवान राम ने लंका पहुंचने और पौराणिक महाकाव्य रामायण में अपनी पत्नी सीता को बचाने के लिए बनाया था। ट्रेलर की शुरुआत एक बड़ी फर्म से होती है जो राम सेतु को गिराने की इजाजत मांगती है। बाद में, अक्षय कुमार को एक पुरातात्विक अभियान के लिए राम सेतु भेजा जाता है जो एक घातक मिशन बन जाता है। हालांकि, अक्षय और उनकी टीम राम सेतु के रहस्य को उजागर करने और ऐतिहासिक खजाने को बचाने की जिम्मेदारी लेती है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में कुछ प्रभावशाली वीएफएक्स होंगे और इसमें अक्षय को पानी पर चलते हुए भी दिखाया जाएगा। राम सेतु के ट्रेलर ने निश्चित रूप से दर्शकों को और अधिक चाहने के लिए छोड़ दिया है।

इससे पहले, फिल्म का वर्णन करते हुए, अक्षय ने कहा था, “राम सेतु में रोमांचक और रोमांचकारी एक्शन है”। ध्यान देने के लिए, राम सेतु, जो 25 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर थैंक गॉड के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। राम सेतु के अलावा अक्षय की कुछ दिलचस्प फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह जल्द ही अपनी 2012 की रिलीज़ ओएमजी: ओह माय गॉड! के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में दिखाई देंगे। ओएमजी 2 – हे भगवान! 2 में पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में होंगे। सेल्फी में अक्षय पहली बार इमरान हाशमी के साथ भी काम कर रहे हैं और बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे। अक्षय, राधिका मदान के साथ सूर्या की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म सोरारई पोटरु के बॉलीवुड रीमेक में भी काम कर रहे हैं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सिद्धार्थ मल्होत्रा के जीवन का हिसाब करेंगे चित्रगुप्त के रूप से अजय देवगन : थैंक गॉड
Next post २५ अक्टूबर को पुरे भारत से मिलने आ रहे बाजीप्रभु देशपांडेजी , अपने कर्तव्य से सारे मराठा साम्राज्य के साथ साथ हिन्दू साम्राज्य को भी अभिमानित किया …

Download our app

Social Link

Recent Posts