बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया रामसेतू…! ५ वे दिन भी अपेक्षा से भी कम कलेक्शन
Read Time:4 Minute, 27 Second
Views:551

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया रामसेतू…! ५ वे दिन भी अपेक्षा से भी कम कलेक्शन

0 0

राम सेतु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: अक्षय कुमार का एक्शन-एडवेंचर इंच 50 करोड़ रुपये के करीब, सीमित वृद्धि देखता है
राम सेतु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: राम सेतु अपने डाउनवर्ड ट्रेंड को रोकने में कामयाब रहा है, लेकिन कलेक्शन अक्षय कुमार-स्टारर के बड़े पैमाने पर नहीं है।
अक्षय कुमार के नवीनतम राम सेतु के पांचवें दिन के संग्रह ने फिल्म की गिरावट को रोक दिया, क्योंकि इसने 7.25 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह किया, जिससे कुल मिलाकर 47.50 करोड़ रुपये हो गए। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिवाली के एक दिन बाद 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई एक्शन-एडवेंचर ने बड़े केंद्रों में अच्छी छलांग लगाई, लेकिन बड़े पैमाने पर जेब में वृद्धि ‘सीमित’ रही।
राम सेतु का शनिवार का कलेक्शन शुक्रवार के मुकाबले करीब 20 फीसदी ज्यादा रहा। रविवार को फिल्म में और उछाल देखने की संभावना है, अंत में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये को पार कर गया है – आकर्षक दिवाली अवकाश अवधि के दौरान फिल्म के रिलीज के लिए आश्चर्यजनक रूप से कम आंकड़ा।
फिल्म 60 करोड़ रुपये से कम के संग्रह के साथ सिनेमाघरों में अपना पहला सप्ताह बंद कर सकती है, सोमवार को सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि राम सेतु कैसे अपनी जमीन रखता है, जो अब तक के एकल अंकों के संग्रह को देखते हुए उत्साहजनक नहीं लगता है।

राम सेतु भी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार के लिए एक बचत अनुग्रह नहीं होगा, क्योंकि स्टार ने बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन जैसी फिल्मों के साथ लगातार धमाका करते हुए एक भारी वर्ष की लड़ाई लड़ी। राम सेतु, हालांकि, सम्राट पृथ्वीराज को पीछे छोड़ते हुए, वर्ष का सबसे अधिक अक्षय कुमार ग्रॉसर बनने की संभावना है, जिसने 68 करोड़ रुपये कमाए थे।
अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, राम सेतु सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर थैंक गॉड के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ गई, जिसमें अजय देवगन एक विशेष भूमिका में थे। इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता ने राम सेतु को 1.5-स्टार रेटिंग दी है।
अपनी समीक्षा में, उन्होंने लिखा, “बेहतर किया, यह एक ऐसी फिल्म हो सकती थी जो विरोधी दृष्टिकोणों को प्रस्तुत करती है, प्रत्येक को पल्पिट देती है। लेकिन ‘राम सेतु’ एक पैदल चलने वाली फिल्म के अलावा और कुछ नहीं है, जो केवल अपना संदेश घर तक पहुंचाने में दिलचस्पी रखती है। यह भी एक तरह की फिल्म है जिसमें एक महिला वैज्ञानिक, समुद्र के पानी में डूबी हुई है, और एक गुफा में उभरी है, एक बहुत ही रेडर्स ऑफ द लॉस्ट आर्क का एहसास कराती है। उसकी गुलाबी लिपस्टिक बरकरार है।”

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post आइटम गर्ल बनेगी “शकुंतला”…! , सामंथा का नया रूप दर्शको को प्रभावित करने क अनुमान
Next post ‘निराश होकर थक गया हूं’;मनोज बाजपेयी का ‘गलि गुलियां’ पर ईमानदार इंटरव्यू

Download our app

Social Link

Recent Posts