लव यू लोकतंत्र में  राजनीतिक व्यंग…!
Read Time:2 Minute, 31 Second
Views:364

लव यू लोकतंत्र में राजनीतिक व्यंग…!

1 0

लव यू लोकतंत्र एक बॉलीवुड फिल्म है जो १४ अक्टूबर २०२२ को सिनेमा घरो में दाखिल होगी। जिसका निर्देशन अभय निहलानी ने किया है। फिल्म लव यू लोकतंत्र में कृष्णा अभिषेक, अली असगर, सपना चौधरी, मनोज जोशी, रवि किशन और ईशा कोप्पिकर मुख्य भूमिका में हैं।

१४ अक्टूबर को रिलीज होने वाली “लव यू लोकतंत्र” का ट्रेलर देख के ये अनुमान लगाया जा सकता है ये फिल्म राजनीतिक व्यंगो पर आधारित है। कई सालो बाद इस फिल्म में ईशा कोप्पिकर मुख्य भूमका में नजर आने वाली है। जैसे की हम ये ट्रेलर देखकर कह सकते है इस सिनेमा का उस स्तर पर विपणन नहीं किया गया। मीडिया में इसकी चर्चा थोड़ी कम ही नजर आते दिख रही है।

इस फिल्म में रवि किशन एक नामचीन वकील के रूप में दिखाए देने वाले है। वकील के किरदार रवि किशन एक नए में अंदाज़ दिखेंगे ये उनके प्रशंसकों के लिए एक नया अनुभव होगा।

वकील के करदार में रवि किशन काफी प्रभावशाली , शातिर और शक्तिशाली नजर आ रहे है। वही दूसरी तरफ ईशा कोप्पिकर और मनोज जोशी नकारात्मक किरदार में नजर आ रहे है। दोनों भी विरोधी पक्ष के नेता के रूप में दिखेंगे। साथ ही मे इस फिल्म मे दोनों के बिच सत्ता प्रस्थापन के चलते दोनो में खींचातनी होगी। और खूब सारी मस्ती और कॉमेडी होगी।

देखते है इस नए विषय के प्रदर्शन में इस फिल्म के निर्देशक दर्शको को आकर्षित कर पते है या नही…!

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post द कारगिल गर्ल नर्स के रूप में आशाजनक..!
Next post जग्गू की लालटेन दर्शको के दिलो में दिया जला पेंगी ..?

Recent Comments

No comments to show.

Download our app

Social Link

Recent Posts