राजकुमार राव एक निर्दोष हत्या को अंजाम देने के लिए संघर्ष करते हैं..? क्या है असली मामला…?
Read Time:2 Minute, 54 Second
Views:741

राजकुमार राव एक निर्दोष हत्या को अंजाम देने के लिए संघर्ष करते हैं..? क्या है असली मामला…?

0 0

लम्बे समय के बाद राजकुमार राव की नई फिल्म मोनिका “ओ माई डार्लिंग” फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी जैसे बड़े कलाकार भी है। कई हफ्ते पहले टुडम डे पर एक टीज़र का अनावरण करने के बाद, नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म मोनिका, ओ माई डार्लिंग के लिए पहला ट्रेलर रिलीज किया। ११ नवंबर ये फिल्म पुरे विश्व में डिजिटली रिलीज की जाएगी।

“मोनिका, ओ माई डार्लिंग ” का ट्रेलर आउट हो गया है। वासन बाला द्वारा निर्देशित, डार्क कॉमेडी ड्रामा में राजकुमार राव, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी और सिकंदर खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं

ट्रेलर देख के लगता है ये फिल्म एक डार्क कॉमेडी का वादा करता है। ट्रेलर ज्यादा कुछ बताए बिना , बता देता है कि राजकुमार राव हुमा कुरैशी के जाल में फंस गए हैं और उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। सिकंदर खेर उसे अंतिम उपाय बताता है: हत्या। हम एक शरीर की छवियों को इधर-उधर हिलाते हुए देखते हैं, जिसमें कुछ कर्कश हास्य और राधिका आप्टे मामले के लिए एक पुलिस अधिकारी के रूप में दृश्य में प्रवेश करते हैं। कई बेहतरीन कॉमिक डिलीवरी हैं। और बॉलीवुड में इस साल अच्छी कॉमेडी की कमी को देखते हुए, मोनिका ओ माय डार्लिंग शायद इसे बदलने का वादा कर सकती हैं।
अप्रकाशित विक्रेता( पेडलर्स ) और 2018 की एक्शन-कॉमेडी मर्द को दर्द नहीं होता के बाद यह बाला का तीसरा फीचर निर्देशन होगा। उन्होंने नेटफ्लिक्स में रे एंथोलॉजी में शॉर्ट स्पॉटलाइट का भी सञ्चालन किया है। राव ने पहले द व्हाइट टाइगर पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है, जबकि राधिका नेटफ्लिक्स की अनुभवी हैं और उन्होंने अपनी परियोजनाओं में सेक्रेड गेम्स, घोल और लस्ट स्टोरीज में अभिनय किया है।
देखते है मोनिका का जादू दर्शको पर चल पता है या नही…?

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को भी करना पड रहा है अपनी ही फिल्म का विपणन…!:”पठान ” के जरिये शाहरुख़ ने अपने दर्शको से अनुरोध किया… अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाके ही फिल्म का आनंद उठाये।
Next post ११ नवम्बर को “ऊंचाई ” के साथ “राकेट गैंग” भी रिलीज होगी।

Download our app

Social Link

Recent Posts