११ नवम्बर को “ऊंचाई ” के साथ “राकेट गैंग” भी रिलीज होगी।

Views: 523
0 0
Read Time:3 Minute, 3 Second

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस निर्देशक बन गए हैं और उन्होंने एक संगीत बनाया है, जिसका शीर्षक ‘रॉकेट गैंग’ है, जिसमें आदित्य सील और निकिता दत्ता हैं। ट्रेलर दो हफ्ते पहले जारी किया गया था और फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसमें बहुत सारे संगीत और नृत्य हैं क्योंकि फिल्म कोरियोग्राफर बॉस्को द्वारा बनाई गई है।

बॉलीवुड हंगामा द्वारा अब यह बताया गया है कि रणबीर कपूर ‘रॉकेट गैंग’ में एक कैमियो, एक डांस नंबर करने के लिए तैयार हैं। एक सूत्र ने न्यूज पोर्टल से पुष्टि की है कि यह एक अपरंपरागत अतिथि उपस्थिति होगी। कोरियोग्राफर से निर्देशक बने कपूर ने लव रंजन की फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ काम करते हुए कपूर के साथ एक अच्छा तालमेल विकसित किया। इसलिए उन्होंने कपूर से एक डांस नंबर में आने का अनुरोध किया और वह मान गए।

इसके अलावा, रणबीर अभी भी ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता पर सवार हैं और व्यक्तिगत मोर्चे पर वह जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं। वह अगली बार लव रंजन की इस फिल्म में दिखाई देंगे, इसलिए प्रशंसकों के लिए उन्हें एक डांस नंबर में देखना बहुत अच्छी खबर होगी।

रॉकेट गैंग’ 2021 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण, रिलीज़ की तारीख नवंबर 2022 तक बढ़ा दी गई थी। फिल्म 11 नवंबर को सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ के साथ रिलीज़ होगी जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति शामिल हैं। चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका।

हालांकि रणबीर कपूर को थोड़ी देर बाद एक संगीत में देखना मजेदार होगा, रॉकेट गैंग को शुरुआत में 2021 में रिलीज़ किया जाना था। हालाँकि, बाद में कोविड के कारण फिल्म की रिलीज़ को नवंबर 2022 तक बढ़ा दिया गया था।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top