सलमान खान की एंट्री साऊथ इंडस्ट्री  के लिए शानदार रही।  पहले दिन ही गॉड फादर ने की दमदार कमाई…!

Views: 571
1 0
Read Time:5 Minute, 45 Second

भारतीय सिनेमा क्षेत्रमें साउथ इंडस्ट्री की फिल्मे पुरे विश्व में प्रसिद्धि प्राप्त करते नजर आ रहे है। साउथ इंडस्ट्री के कंटेंट लोगो को काफी पसंद आ रहे है।  २०१५ में एस. एस राजामौली की बाहुबली फिल्म ने पुरे विश्व के  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तेहेलका मचा दिया था।  उसके बाद साउथ इंडस्ट्री में लगातार एक के बाद एक काफी बड़ी  फिल्मे रिलीज होने लगी।  प्रेक्षकों ने साउथ कंटेंट को लेकर काफी पसंती दिखाई।  लोगो ला साउथ इंडस्ट्री को देखने का नजरिया पूरी तरह से बदलता नजर आ रहा है। 

साथ ही में लोगो ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपनी पीठ दिखाकर बॉयकॉट बॉलीवुड स्टार , स्टॉप निपोटिस्म जैसे ट्रेंड को चलन में लाया।  इंडस्ट्री के पुरे हालत देख बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हल्ला मचा हुआ नजर आ रहा है।  इंडस्ट्री के सुपर स्टार अपने घटते फैन फोल्लोविंग को देख साउथ कंटेंट को लेकर काफी प्रभावित नजर आ रहे है।  

आलिआ भट , अजय देवगन की पिछली साउथ डेब्यू फिल्म RRR  ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा दी थी।  फिल्म का बजट  ५५० करोड़ तक था वही बॉक्स ऑफिस का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन लगभग १००० -१२०० करोड़ तक हुआ था। माध्यमों के मुताबित बॉलीवुड स्टार के फेन्स साउथ में भी बढ़ते नजर आ रहे है। 

हल ही में बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध कलाकार सलमान खान की गॉड फादर फिल्म सिनेमा घरो में दस्तक दे चुकी है। 

चिरंजीवी और सलमान खान-स्टारर फिल्म गॉडफादर बॉक्स ऑफिस पर एक सपना देख रही है। गॉडफादर ने दो दिनों में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 69 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने गुरुवार को करीब 31 करोड़ रुपये और बुधवार को 38 करोड़ रुपये की कमाई की।

रमेश बाला जी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए ये भी कहा, “गॉडफादर के लिए “गॉडफादर के लिए २ दिन भयानक थे। दूसरे दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 31 करोड़ रु. कुल दो दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 69 करोड़ से ज्यादा। हर जगह जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ के साथ सुपर सॉलिड हो रहा हूं।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “गॉडफादर ने पहले दिन दुनिया भर में 38 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत की है! चर्चा, छुट्टियों के मौसम और विशेष रूप से मेगास्टार चिरंजीवी के गुस्से को ध्यान में रखते हुए, यह आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सनसनी साबित होगी।”

गॉडफादर 2019 की मोहनलाल फिल्म लूसिफ़ेर की तेलुगु रीमेक है। फिल्म उन घटनाओं पर केंद्रित है जो आंध्र प्रदेश के सीएम पीकेआर की मृत्यु और ब्रह्मा या गॉडफादर, एक रहस्यमय व्यक्ति के दृश्य में प्रवेश के बाद होती हैं। फिल्म में चिरंजीवी, नयनतारा, सलमान खान, सत्यदेव कंचाराना, मुरली मोहन, पुरी जगन्नाथ और समुथिरकानी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सलमान खान फिल्म में एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभा रहे हैं।

गॉडफादर 5 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर तेलुगु और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसे कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और पीवीआर पिक्चर्स इन इंडिया और सरिगामा सिनेमाज द्वारा विदेशों में फार्स फिल्म के माध्यम से वितरित किया गया है।

2019 की फिल्म लूसिफ़ेर भी इन्हीं घटनाओं पर आधारित है। इसके कलाकारों में मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय, पृथ्वीराज सुकुमारन, टोविनो थॉमस, मंजू वारियर, सचिन खेडेकर, इंद्रजीत सुकुमारन और साईकुमार जैसे कलाकार शामिल हैं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %
Scroll to Top