पंतप्रधान नरेंद्र मोदीजी के विज़न पर आधारित फिल्म “बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ” अब सिनेमा घरों में दाखिल। दर्शकोने दिया खूब प्रतिसाद

Views: 808
1 0
Read Time:4 Minute, 4 Second

यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विजन पर आधारित है। यह एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी है, जिसमे बेटी का जन्म होने पर मां-बेटी को घर से निकाल दिया जाता है। अब मां बेटी की परवरिश कर उसे उच्च शिक्षा दिलाती है और बेटी आईएएस अधिकारी बनकर सिद्ध करती है कि बेटियां भी जीवन में हर संभव काम कर सकती है।

 बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जया प्रदा ने एक्टिंग के साथ राजनीति में भी खूब नाम कमाया है। अपने करियर में जया ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसी बीच अब जया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बधाई हो बेटी हुई है‘ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है जहां एक ओर आज भी समाज में बेटियों को लेकर लोगों की सोच बदली नहीं है। वहीं दूसरी तरफ एक परिवार में बेटी होने पर जश्न मनाया जाता है। अपनी बेटी को समाज में आगे बढ़ने कुछ कर दिखाने का मौका देता है।

ऐसी है फिल्म की कहानी

‘बधाई हो बेटी हुई है’ की कहानी की बात करें तो ये यूपी-बिहार के एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक मिडिल क्लास फैमिली की बेटी पढ़ लिख कर आईएएस बन जाती हैं और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ खड़ी होती है। उसके रास्ते में अनेक बाधाएं आती हैं, लेकिन वह हार नहीं मानती। फिल्म में आईएएस ऑफिसर का रोल एक्ट्रेस यामिनी स्वामी निभा रही हैं। एक्टिंग करने के साथ ही यामिनी इस फिल्म की राइटर डायरेक्टर भी हैं। फिल्म की शूटिंग रांची, मुंबई और दिल्ली में हुई है। यह फिल्म फेमस फिल्म निर्माता, लेखक और निर्देशक प्रदीप सरकार द्वारा प्रस्तुत की गई है। प्रदीप की खास बात ये है कि उन्हें महिला केंद्रित फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले भी वो कई वुमेन सेंट्रिक फिल्में बना चुके हैं। इससे पहले उन्होंने ‘मर्दानी’, ‘लगा चुनरी में दाग’, ‘परिणीता’, ‘हेलीकॉप्टर ईला’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

मुख्यमंत्री के रोल में नजर आएंगी जया प्रदा

आपको बता दें कि ये अभिनेता और राजनेता अमर सिंह की आखिरी फिल्म हैं। इस फिल्म में अमर सिंह  विपक्ष के नेता के रोल में हैं। वहीं जया प्रदा मुख्यमंत्री के दमदार रोल में हैं। फिल्म में खास बात ये देखने को मिलेगी कि  असल जीवन के राजनेता फिल्म में भी राजनीति करते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों नेताओं को देखना वाकई दिलचस्प होगा। जया और अमर सिंह के अलावा मूवी में टेलीविजन एक्टर आर्यमन सेठ, पीयूष सुहाने, कमल मलिक और अरमान ताहिल भी नजर आएंगे।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %
Scroll to Top