गुड बाय के निर्माताओं ने फिल्म को रिलीज करने के हेतु लिया बड़ा निर्णय … Good Bye: अमिताभ बच्चन स्टारर पहले दिन 150 रुपये में टिकट बेचेंगे…?

Views: 545
1 0
Read Time:3 Minute, 31 Second

Good Bye फिल्म के निर्माताओने सोमवार को फिल्म रिलीज को लेकर बड़ी घोषणा की है। जिसमें बालाजी मोशन पिक्चर्स ने प्रेक्षको को अपने परिवार के साथ सिनेमा घरो में फिल्म देखने का आवाहन किया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक छोटा वीडियो साझा किया जिसमें बच्चन घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

“हमारी फिल्म ‘Good Bye’ 7 अक्टूबर को आपके पास के एक सिनेमा हॉल में आ रही है। हमने तय किया है कि 7 अक्टूबर को ‘Good Bye’ का टिकट खास होगा।

“टिकट 150 रुपये में उपलब्ध होगा। इसलिए, कृपया अपने परिवार के साथ नजदीकी थिएटर में फिल्म देखने जाएं। वहां मिलते हैं!” 79 वर्षीय मेगास्टार ने क्लिप में कहा।

पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता और अभिषेक खान अभिनीत, ‘Good Bye’ आत्म-खोज, पारिवारिक गतिशीलता और उत्सव के विषयों की पड़ताल करता है।

इससे पहले, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के कुछ दिनों बाद, नवरात्रि उत्सव के दौरान 100 रुपये में फिल्म के टिकट की पेशकश की थी, जब हर फिल्म के लिए टिकट 75 रुपये के “उत्सव प्रवेश मूल्य” पर 4,000 से अधिक पर उपलब्ध थे।

महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, प्रतिभाशाली अभिनेत्री नीना गुप्ता और युवा स्टार रश्मिका मंदाना , आशीष विद्यार्थी , मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की विशेषता वाली ‘Good Bye’ फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

निर्माता बालाजी मोशन पिक्चर्स ने घोषणा की है कि फिल्म के टिकट की कीमत शुक्रवार यानि पहले दिन 150 रुपये रखी जाएगी। प्रोडक्शन हाउस ने अमिताभ बच्चन का एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि विशेष फिल्म के लिए कीमतें विशेष होंगी और प्रशंसकों से कहा कि वे अपने परिवार को फिल्म देखने के लिए ले जाएं। अलविदा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के लिए पहली हिंदी फिल्मों में से एक है, जिनका पहले से ही दक्षिण सिनेमा उद्योग में एक बहुत ही सफल करियर है। फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडीपर आधारित है |

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
50 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top