फिल्म चलाने के लिए ” मोदीजी की बेटी ” के नाम का इस्तमाल…?
Read Time:4 Minute, 23 Second
Views:954

फिल्म चलाने के लिए ” मोदीजी की बेटी ” के नाम का इस्तमाल…?

0 0

जैसे की हम देख रहे है। दर्शक आज कल फिल्म की कहानी और फिल्म का पुरा निर्माण देखकर ही सिनेमा घरो में फिल्म देखने की रुचि दिखा रहे है।जिस तरह से टॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री ने काफी बेहतरीन फिल्मे बनाकर पुरे विश्व के दर्शको को आकर्षित कर रहे है। उसी तरह मराठी फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता भी बेहतीन फिल्मे बनाते नजर आ रहे है। जब की इन फिल्मो का निर्माण बजट फिल्म के हिसाब से लगभग ठीक ही होता है।

जिस तरह से टॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता काफी बेहतरीन फिल्मे बनाकर पुरे विश्व के दर्शको को आकर्षित कर रहे है। उसी तरह मराठी फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता भी बेहतीन फिल्मे बनाते नजर आ रहे है। जब की इन फिल्मो का मेकिंग बजट फिल्म के हिसाब से लगभग ठीक ही होता है।
लेकिन बात अगर हिंदी भाषिक फिल्म उद्योग की हो तो इतने पैसे लगाने के बावजूद भी अच्छी फिल्मो का निर्माण नहीं कर पाते।
जैसे समशेरा , ब्रह्मास्त्र इन फिल्मों में १०० करोड़ से भी ज्यादा की मेकिंग थी। मगर फिल्म रिलीज के ४ हफ्ते बाद भी ये उतने पैसे नहीं कमा पाते है।

फिल्म की कहानी को नजरअंदाज करते भी है तो उसकी vfx का प्रभाव , या विपणन अच्छी हो। लेकिंग इन फिल्मो में सिर्फ विपणन ही नजर आ रहा है। कई फिल्मो में तो सिर्फ किसी का नाम इस्तेमाल करके फिल्म का बिसनेस बढ़ने की कोशिश में कुछ निर्माता नजर आ रहे है।


जैसे की मोदी जी की बेटी…. !


इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ऐसे ही कुछ अंदजा लगाया जा सकता है। ये कहानी एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस की है, जो जर्नलिस्ट द्वारा क्रिएट की गई कंट्रोवर्सी में फंसकर रातों रात मीडिया में मोदी जी की बेटी के नाम से मशहूर हो जाती है। दो मूर्ख आतंकवादी हीरोइन को मोदी जी की बेटी समझ कर उसे किडनैप कर लेते हैं।


साथ ही में इस ट्रेलर में एक झलक ये भी दिखाई गयी है। . जिसमें ये दो आतंकवादी कसाब को अपना आदर्शवादी समज कर अपने सरदार यानि की बड़े आतंकवादी को अपने काम से आकर्षित करना चाहते है।
फिल्म के पदोन्नति के दौरान लखनऊ में इस फिल्म की अभिनेत्री अवनि मोदी ने माध्यमों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करते समय ये भी कहा ” “मोदी जी की बेटी एक वास्तविक घटना पर आधारित है। यह सच है कि मैं मोदी जी की बेटी हूं लेकिन दरअसल पूरे देश की लड़कियां मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) की बेटियां हैं। हम आप सभी से फिल्म के लिए समर्थन चाहते हैं।”

फिल्म का ट्रेलर देख के तो ऐसा लगता है जैसे सिर्फ फिल्म के विपणन के लिए मोदी जी के नाम का इस्माल किया जा रहा है। वास्तविक रूप से इस फिल्म से मोदी जी का कोई संबंध नहीं है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कन्नड़ भाषिक दर्शको के साथ साथ हिंदी भाषिक दर्शको का दिल जीत रही है : कांतारा……. !
Next post पोन्नियिन सेलवन के सिनेमा पर क्यों चुप है तमिल सितारे ?

Download our app

Social Link

Recent Posts