हॉलीवुड के सुपर हीरोस  के बादशाह वॉर्नर ब्रोस लेकर आए  है।  एक और सुपर हीरो : ब्लैक एडम  

Views: 749
0 0
Read Time:3 Minute, 53 Second

ब्लैक एडम निर्माताओं का सबसे बड़ा निर्णय : भारतीय सिनेमाघरों में एक दिन पहले रिलीज होगी ब्लैक एडम

WWE के चैंपियन The rock यानि Dwayne Johnson कई वर्षो तक wwe ( World Wrestling Entertainment) के चैंपियन रह चुके है।  पुरे विश्व में The रॉक के मिलियन्स  में फंस तो है ही साथ ही में हॉलीवुड में एक्टर के तोर पर प्रवेश करने बाद उनके और चहितो के गिनती में बढ़ती आई।  हॉलीवुड में एक बढ़ कर एक हिट फिल्मस देने के बाद उन्होंने एक और वार्नर ब्रोस की फिल्म लेकर आये है जिसमे उन्होंने एक सुपर हीरो का किरदार निभाया है।

हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्लैक एडम अपनी वैश्विक रिलीज से एक दिन पहले 20 अक्टूबर को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वार्नर ब्रदर्स इंडिया ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खबर साझा करते हुए घोषणा की कि फिल्म देश में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 21 अक्टूबर के बजाय 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ब्लैक एडम वार्नर ब्रदर्स और न्यू लाइन सिनेमा के शाज़म से स्पिन-ऑफ है, जिसमें ज़ाचरी लेवी शामिल हैं।

ब्लैक एडम चरित्र पहली बार डीसी कॉमिक्स में 1940 के दशक में सत्ता से भ्रष्ट खलनायक के रूप में दिखाई दिया। 2000 के दशक की शुरुआत में वह एक नायक-विरोधी बन गए।

जंगल क्रूज के निर्देशक जैम कोलेट-सेरा द्वारा निर्देशित, फिल्म में हॉकमैन के रूप में एल्डिस हॉज, एटम स्मैशर के रूप में नूह सेंटीनो, साइक्लोन के रूप में क्विंटेसा स्विंडेल और डॉ। फेट के रूप में पियर्स ब्रॉसनन भी हैं।

फिल्म को एडम स्ज़टिकेल, रोरी हैन्स और सोहराब नोशिरवानी ने लिखा है।

इस फिल्म की कोनसी अलग कहानी है जो इसे अलग रूप देती है। 

लगभग 5,000 साल बाद उन्हें प्राचीन देवताओं की सर्वशक्तिमान शक्तियों से सम्मानित किया गया था – और उन्हें जल्द से जल्द कैद कर लिया गया था – ब्लैक एडम (ड्वेन जॉनसन) को उनकी सांसारिक कब्र से मुक्त कर दिया गया है, जो आधुनिक दुनिया पर न्याय के अपने अद्वितीय रूप को उजागर करने के लिए तैयार है।

मार्वल के बाद वार्नर ब्रोस भी विश्व में सुपर हेरोस मेकर्स के बादशाह है देखते है आने वाली इनकी ये ब्लैक एडम प्रेक्षको के दिल में राज करती है या नहीं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top