“सचिन – द अल्टीमेट विनर”, सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार…?

Views: 578
0 0
Read Time:4 Minute, 46 Second

सचिन – द अल्टीमेट विनर’ एक इमोशनल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म खासतौर पर इस देश के बच्चों, युवाओं और हर नौजवान के लिए है। यह फिल्म सचिन नाम के एक लड़के के बारे में है जो अपनी प्रेरणा सचिन तेंदुलकर की तरह ही एक विश्व स्तरीय क्रिकेटर बनना चाहता है। चूँकि वह क्रिकेट खेलने में अच्छा है, विरोधी आमतौर पर उससे ईर्ष्या करते हैं, और एक दिन उन्होंने उसे चोट पहुँचाने की कोशिश की। अफसोस की बात है कि सचिन को लकवा मार गया, जिसने उनके सपनों को और बाद में उनके परिवार के सदस्यों को चकनाचूर कर दिया; उनके सोफे ने उन्हें ठीक होने की ताकत दी। और फिर, कुछ दिनों के बाद, वह आखिरकार ठीक हो गए और मैदान पर वापस आ गए। यह फिल्म संदेश देती है कि किसी को भी किसी भी परिस्थिति में हार नहीं माननी चाहिए। आप कड़ी मेहनत करके और अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण दिखा कर अपने भाग्य को बदल सकते हैं। यह निश्चित रूप से उन बच्चों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है जो वर्तमान में स्कूल जा रहे हैं। मोहाली, पंचकुला, चंडीगढ़ और मोरनी हिल्स इस फिल्म की मंत्रमुग्ध कर देने वाली शूटिंग लोकेशन थे।

द्वीप राज कोचर निर्देशक, निर्माता, कहानीकार, गीतकार और कार्यकारी निर्माता हैं, और उन्होंने ध्रुव राज और युवराज कोचर के साथ पटकथा और संवाद भी किया है; इसके अलावा वह इस फिल्म में एक भूमिका भी निभा रहे हैं। यह फिल्म जे एस आर प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित है। लिमिटेड इस फिल्म की स्टारकास्ट सचिन के कोच के रूप में डॉ वेद थापर हैं। शिवानी शर्मा सचिन की माँ के रूप में। विपक्ष के कोच के रूप में ध्रुव राज। द्वीप राज कोचर सचिन के दूधवाले के रूप में – निहाल सिंह। मुस्कान पंवार सचिन की बहन हैं, और नावर शर्मा विपक्षी टीम के कप्तान हैं। यह फिल्म सेवन कलर्स एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्माता है, संगीत युवराज कोचर और हरीश मंगोली द्वारा है, और सिनेमैटोग्राफी स्वर्गीय श्री द्वारा की गई है। गगारिन मिश्रा और इस फिल्म के संपादक अंधेरी में आई फोकस स्टूडियो हैं। कॉस्ट्यूम बबलू का है, बैकग्राउंड स्कोर सुप्रतीक हुई का है और कोरियोग्राफी राका की है। इस फिल्म की कास्ट और क्रू में डॉ वेद थापर, शिवानी शर्मा, मुकुल चीरू, द्वीप राज कोचर, ध्रुव राज कोचर, नावेद शर्मा, रुक्मणी शोद, ज्योत्सना उपाध्याय और मुस्कान पंवार हैं।

निर्देशक द्वीप राज कोचर ने कहा, “फिल्म में समाज के लिए एक खास संदेश है कि अगर आप खुद से हारे नहीं तो आपको कोई नहीं हरा सकता। कभी हार मत मानो..कोशिश करते रहो और तुम एक दिन सफल हो जाओगे, जाओ और इस अलग फिल्म को देखो, जिसमें 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में एक बच्चे की प्रेरक यात्रा है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top