देशभक्ति की भावना से लबरेज है जी5 की नई वेब सीरीज,IPS के रोल में दिखीं रेजिना कैसेंड्रा…!

Views: 761
0 0
Read Time:4 Minute, 9 Second

सार

जी5 ने अपनी नई वेब सीरीज ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही इस वेब सीरीज की एक झलक भी साझा की गई है, जिसमें अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा आईपीएस अधिकारी के रोल में दिख रही हैं।

विस्तार
थ्रिलर जॉनर के मामले में पिछली साल एक मानक स्थापित करने वाले जी5 ने साल के शुरुआत में ही धमाका कर दिया है। ‘अभय 3’ से लेकर रंगबाज-डर की राजनीति और दुरंगा जैसी रिलीज देने वाले जी5 ने अपनी नई वेब सीरीज ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही इस वेब सीरीज की एक झलक भी साझा की गई है। यह नई वेब सीरीज देशभक्ति की भावना से लबरेज एक क्राइम थ्रिलर होगी, जिसमें रेजिना कैसेंड्रा मुख्य भूमिका में हैं।

देश के लिए समर्पित अधिकारियों की कहानी को दिखाती है ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ वेब सीरीज
जगरनॉट द्वारा निर्मित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, श्रीजीत मुखर्जी द्वारा अभिनीत, ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ एक महिला आईपीएस अधिकारी, काव्या पर आधारित है, जिसका किरदार रेजिना कैसेंड्रा द्वारा निभाया जा रहा है। यह सीरीज वर्दी में असली नायकों की कहानी को सामने लाता है, जो चुपचाप और अथक रूप से देश की भलाई के लिए जुटे हुए हैं।

‘जांबाज हिंदुस्तान के’ का हिस्सा हिस्सा बनने पर रेजिना ने साझा किए अपने विचार
अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा इस बारे में कहती हैं कि “मैं श्रीजीत मुखर्जी द्वारा अभिनीत ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ का हिस्सा बनर बेहद रोमांचित हूं। इस क्राइम थ्रिलर को भारत के चार खूबसूरत राज्यों में शूट किए हुए तीन महीने हो चुके हैं, आईपीएस अधिकारी की वर्दी पहनना मेरे लिए एक अमेजिंग एक्सपीरियंस रहा, यह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे अधिक सशक्त किरदारों में से एक है।” रेजिना आगे कहती हैं कि वह खाकी वर्दी में खुद को देखकर धन्य महसूस करती हैं और इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ वेब सीरीज
बता दें कि जी5 की यह नई वेब सीरीज ‘जांबाज हिंदुस्तान के’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो वर्दी में अधिकारियों द्वारा दिए गए व्यक्तिगत बलिदान और समर्पण की कहानी को दर्शाती है। हालांकि प्लेटफार्म की तरफ से रिलीज की कोई तारीख तो जारी नहीं की गई है लेकिन बताया गया है कि जल्दी ही इसका प्रीमियर किया जाएगा। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top