ओ माय गॉड गदर मचा दी जेलर ने…. !!

Views: 1160
5 0
Read Time:8 Minute, 3 Second

रजनीकांत की ‘जेलर’ ने मचाया गदर, 4 दिन में की 300 करोड़ की कमाई:

‘जेलर’, ‘गदर2’ और ‘ओ माय गॉड 2’ ने भारतीय सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास।

जी हां आपको बता दें कि पिछले सप्ताह रिलीज हुई इन 3 फिल्मों ‘जेलर’ ‘गदर2’ और ‘ओ माय गॉड न 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है।
यह तीनों फिल्में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्मों के बेशुमार में शामिल हो चुकी हैं। तीनों फिल्मों ने वीकेंड की सबसे अधिक कलेक्शन की है, जो कि 390 करोड़ की है।
390 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर केवल पहले ही वीक में हो गई। इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करके 100 वर्षों का रिकॉर्ड बनाया है, जिन्होंने पहले ही सप्ताह में इतनी कमाई कर ली है। 2.1 करोड़ के टिकट बिक चुके हैं । पहले सप्ताह में कैश रजिस्टर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था। ऐसा भारतीय सिनेमा में पहली बार हुआ है कि बॉक्स ऑफिस पर पहले ही सप्ताह में फिल्मों ने इतना ज्यादा कारोबार किया है।

सनी देओल की ‘गदर 2’ अक्षय कुमार की ‘ओ माय गॉड 2’ और रजनीकांत की ‘जेलर’ पिछले 4 दिनों से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रही है। तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। वीकेंड (शुक्रवार ,शनिवार और रविवार)पर तीनों फिल्मों ने मिलकर तकरीबन 350 करोड रुपए का कारोबार किया है। वहीं सोमवार के दिन भी तीनों फिल्मों ने 80 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। किस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया और कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे बेशुमार देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है आइए जानते हैं……

http://www.divyadrishtiplayer.in

  • सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर 2’ ने सोमवार के दिन भी गदर मचा दी। बॉक्स ऑफिस में ‘ग़दर 2’ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। सैकनिलॅक के रिपोर्ट के अनुसार अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने चौथे दिन भी 39 करोड़ की नेट कमाई की है। फिल्म का कुल कारोबार करीब 173.88 करोड़ तक जा पहुंचा है।

गदर को नेट बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन हुआ –

शुक्रवार – 40.1 करोड़
शनिवार – 43.08 करोड़
रविवार – 51.7 करोड़
सोमवार – 39 करोड़ का मुनाफा रहा।

  • वहीं हम बात करेंगे फिल्म ‘जेलर’ के कुल कमाई की जी हाँ सुपरस्टार रजनीकांत के फिल्म ‘जेलर’ ने वीकेंड पर सबसे अधिक कलेक्शन किया है। वीकेंड पर धुआंधार कमाई करने के बाद ‘जेलर’ की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई। हालांकि कुल कलेक्शन के मामले में रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ सबसे आगे चल रही है।

जेलर को नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कितनी कमाई हुई है आईए जानते हैं ।


गुरुवार – 48.35 करोड़
शुक्रवार – 25.75 करोड़
शनिवार – 34.3 करोड़
रविवार – 42.2 करोड़
सोमवार – 28.00 करोड़
कुल मिलाकर 178.60 करोड़

  • वहीं हम अक्षय कुमार के फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ की बात करें तो इसने कुल मिलाकर करीब 54.6 1 करोड़ की कलेक्शन की है। ‘ओ माय गॉड 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने सोमवार के दिन ओपनिंग से भी अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म ने जहां पहले दिन 10.26 करोड़ की ओपनिंग की थी वहीं चौथे दिन 11.500 करोड़ की कमाई की।

फिल्म का कुल कलेक्शन कारीब 50 करोड़ से 55 करोड़ तक रहा।शुक्रवार- 10.6 करोड़

शनिवार- 15.3 करोड़
रविवार – 17.55 करोड़
सोमवार – 11.5 0 करोड़
कुल मिलाकर नेट 54.61करोड़ रहा।

भारतीय सिनेमा के चाहने वालों के लिए यह सप्ताह किसी जश्न से कम नहीं था। क्योंकि इस सप्ताह जहां सुपरस्टार रजनीकांत ,अक्षय कुमार और सनी देओल तीनों बड़े स्टार जो कि अपने चाहने वालों के लिए एक अच्छे दर्जे की फिल्म के साथ आए थे, तीनों फिल्म को लोगों ने बड़ी उत्सुकता के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखा। यह फिल्में काफी दिनों से इंतजार की घड़ी में थी और फैंस ने भी इसका स्वागत बड़ी प्रशंसा के साथ किया। रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ जो कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद काफी पसंद की गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘जेलर’ मूवी जिस दिन रिलीज हुई उस दिन साउथ में छुट्टी घोषित की गई थी। क्योंकि यह मूवी रजनीकांत की काफी अवेटेड फिल्म में से एक थी।और वह साउथ के सुपरस्टार में से एक हैं। वहां तो उनकी भगवान की तरह पूजा की जाती है।


वहीं ‘गदर2′ और ”ओ माय गॉड 2’ से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीद है।

दोनों ही फिल्मों की पहले से ही बुकिंग हुई थी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ‘गदर2’ को फिल्म वितरकों और निर्माताओं के लिए एक बड़ी लॉटरी कहा, उनका कहना है कि शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद ‘गदर2’ इस साल की एकमात्र ऐसी फिल्म है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। वहीं ‘ओ माय गॉड 2’ ने भी ठीक-ठाक प्रदर्शन किया और अच्छी कमाई कर ली। अक्षय कुमार की ‘ओम माय गॉड 2’ के निर्माता फिल्म को कम महत्व दे रहे हैं, जैसा कि गिरीश जौहर ने बताया कि वह अधिक पब्लिसिटी की कोशिश नहीं कर रहे हैं। वह जान रहे हैं कि यह फिल्म काफी सेंसेटिव है। वह ज्यादा पब्लिसिटी नहीं कर सकते उनको पता है कि पारिवारिक दर्शकों को सीधे लक्ष्य नहीं कर सकते।

सब मिलाजुल कर देखें तो इन तीन फिल्मों ने सिनेमा घरों में धमाल मचाया है। लेकिन रफ्तार की दौड़ में देखें तो सबसे आगे ‘जेलर’ है, जो कि कलेक्शन के दौर से सबसे आगे चल रही है और काफी अच्छा रिकॉर्ड भी बनाया।

बेहतरीन फिल्में देखने के लिए ‘दिव्य दृष्टि प्लेयर’ डाउनलोड करें और वहां पर आप हर भाषा में बेहतरीन फिल्में मुफ्त में देखिए।

Join Us On Instagram !

Click Here

www.instagram.com/divyadrishtiplayer

| Plz Keep Subscribe us and allow all notification for further update |

www.divyadrishtiplayer.in

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top