टप्पू और बबीता की सगाई है झूठी Babita ने कहा सब बकवास है.. मुनमुन दत्ता ने बताया क्या है सच ?
Read Time:3 Minute, 30 Second
Views:90

टप्पू और बबीता की सगाई है झूठी Babita ने कहा सब बकवास है.. मुनमुन दत्ता ने बताया क्या है सच ?

1 0
  • Munmun Dutta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में खबर आई कि उन्होंने राज अनादकट से सगाई कर ली है. अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है.

सगाई खबरों पर सामने आया मुनमुन का रिएक्शन :

दरअसल राज के साथ सगाई की खबरें वायरल होने के बाद अब इनपर मुनमुन दत्ता का भी रिएक्शन सामने आ चुका हैं. एक्ट्रेस ने इन खबरों को एकदम बकवास बताया है. हाल ही में मुनमुन ने Indiaforums से बात करते हुए कहा कि, ये सगाई की खबरें एकदम बकवास है. इसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है. मैं ऐसी फर्जी खबरों पर अपनी एनर्जी और ध्यान बर्बाद नहीं करना चाहती…”

राज की टीम ने सगाई की खबरों पर कही ये बात :

वहीं मुनमुन के बाद राज की टीम ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं. वो बिल्कुल फेक और बैसलेस हैं. 

वडोदरा में हुई मुनमुन और राज की सगाई:

वहीं इससे पहले News18 की एक रिपोर्ट के अनुसार ये खबर सामने आई थी कि एक्टर्स के एक करीबी सूत्र ने दोनों की सगाई की जानकारी दी है. उन्होंने बताया था कि मुनमुन और राज की सगाई हो चुकी है. दोनों ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई से बाहर यानि वडोदरा में अपनी-अपनी फैमिली की मौजूदगी में सगाई की है. उनकी फैमिली को दोनों के रिश्ते से कोई तकलीफ नहीं है और वो बेहद खुश है.

पिछले साल शुरू हुई मुनमुन और राज के अफेयर की चर्चा:

दरअसल पिछले काफी वक्त से मुनमुन और राज के अफेयर की खबरें सामने आ रही थी. खबरों के अनुसार जब राज ने शो में एंट्री ली. तब उनकी मुलाकात मुनमुन से हुई थी और धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ने लगा. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी शो के बाकी कलाकारों को भी थी. बता दें कि राज अब इस शो में नहीं है. उन्होंने कुछ वक्त काम करने के बाद शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद शो के दर्शकों के बड़ा झटका लगा था और वो मेकर्स पर काफी भड़के भी थे.

बता दें कि मुनमुन दत्ता पिछले 15 सालों से इस शो के साथ जुड़ी हुई हैं. शो में वो बबीता जी का किरदार निभाती हैं. जो काफी ग्लैमरस हैं. शो में उनके और जेठालाल यानि दिलीप जोशी के बीच प्यार भरी नोकझोंक चलती रहती हैं. जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं.

ये भी देखें अनंत और राधिका को मिलें अरबो के उपहार, शाहरुख ने क्या दिया !

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Bollywood Badshah SRK gifted 5 Crore Worth gift to Anant & Radhika on Pre-Wedding.. Here’s what King Khan & Other celebrity gifted them !
Next post शैतान फिल्म का जबरदस्त रिव्यू, जानिए अंदर की बात..

Download our app

Social Link

Recent Posts