यह App करदेगा इंसानियत ख़तम….. IRaH
Read Time:2 Minute, 37 Second
Views:2837

यह App करदेगा इंसानियत ख़तम….. IRaH

5 0

क्या फिल्मो के माध्यम से इंसानों को सतर्क किया जा रहा है ?


IRaH‘ के सबसे सम्मोहक पहलुओं में से एक डीपफेक और समाज के लिए उनके निहितार्थ की खोज है। ऐसी दुनिया में जहां डिजिटल हेरफेर तेजी से परिष्कृत होता जा रहा है, फिल्म सच्चाई की प्रकृति और गलत सूचना के खतरों के बारे में महत्वपूर्ण सवाल उठाती है। अपनी मनोरंजक कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन के माध्यम से, ‘आईआरएएच’ दर्शकों को प्रौद्योगिकी के अंधेरे पक्ष और नापाक उद्देश्यों के लिए इसके इस्तेमाल की क्षमता का सामना करने के लिए मजबूर करता है।

  • सिनेमा की दुनिया ‘IRaH‘ की आगामी रिलीज से हिलने वाली है, एक ऐसी फिल्म जो दर्शकों को डीपफेक और डेटा हार्वेस्टिंग की दुनिया में एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है। सैम भट्टाचार्जी द्वारा निर्मित और निर्देशित, ‘आईआरएएच’ में रोहित बोसी रॉय, राजेश शर्मा, करिश्मा कोटक और अमीत चना सहित कई शानदार कलाकार हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने दर्शकों को उत्सुक कर दिया है और फिल्म के भीतर छिपे रहस्यों को उजागर करने के लिए उत्सुक हैं।
  • ऐसी दुनिया में स्थापित जहां प्रौद्योगिकी सर्वोच्च है, ‘आईआरएएच’ हमें एक खतरनाक परिदृश्य से परिचित कराता है जहां एक रहस्यमय हैकर खुला है। जैसे ही ट्रेलर सामने आता है, हम साज़िश और रहस्य के जाल में फंस जाते हैं, जहां हर क्लिक से अप्रत्याशित परिणाम हो सकते हैं। फिल्म दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है क्योंकि उन्हें एक ऐसी दुनिया में रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाया जाता है जहां कुछ भी वैसा नहीं है जैसा दिखता है।

आइये Trailer पे नज़र डालते हैं

‘IRaH’ के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जो 4 अप्रैल, 2024 को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Happy
Happy
33 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
33 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
33 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post IRaH; India’s 1st AI based movie
Next post चंबल का असली शेर.. सुनिए 12वीं फेल की अनकही कहानी !

Download our app

Social Link

Recent Posts