RARKPK : धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिप-लोक KISSING सीन पर ” सनी देओल ने ये क्या कह दिया…”

Views: 1361
5 0
Read Time:5 Minute, 33 Second

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अभी सुरखियों पर !!

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल जल्दी ही सिनेमाघरों में गदर मचाने वाले हैं। डायरेक्टर अनिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर टू’ इस महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ,तो जाहिर सी बात है फिल्म के प्रमोशन का काम भी तेजी से चल रहा है, क्योंकि 22 साल बाद दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की शरहद पार प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।


सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। जगह-जगह पर घूम कर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं ।
एक तरफ जहां शनि देओल अपनी फिल्म ग़दर 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं ,वहीं दूसरी तरफ उनके पिता धर्मेंद्र सिंह हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ‘को लेकर काफ़ी सुर्खियों में छाए हुए हैं । इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच आईकॉनिक लिप लॉक सीन को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है। ऐसे में अब पिता के इस ‘किसिंग सीन ‘पर सनी देओल का क्या रिएक्शन है, आईए जानते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा ………


हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने पिता के लिप लॉक सीन पर पत्रकारों के बीच अपनी बात रखी। इस इंटरव्यू के दौरान पत्रकारों ने उनसे धर्मेंद्र के किसिंग सीन को लेकर सवाल किए इस सवाल के जवाब में सनी देओल ने कहा कि ‘मेरे डैड कुछ भी कर सकते हैं’ और मैं यह कहूंगा कि वह एक मात्र ऐसे अभिनेता हैं जो यह निभा सकते हैं। मैंने फिल्म तो नहीं देखी है, लेकिन इसके बारे में सुना है ,यहां तक कि मैं अपनी फिल्मों को भी कई बार नहीं देखता हूं। सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2 ‘के प्रमोशन के चलते जगह-जगह घूम कर अपनी फिल्मों को प्रमोट कर रहे हैं। सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है जो कि 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ग़दर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। सनी ने यह भी कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र सिंह बड़े अलग ही शख्सियत हैं। वह कुछ भी किरदार निभाते हैं,उसमें एकदम अंतरलीन हो जाते हैं।


आज भी उनके काम में ईमानदारी और विनम्रता दिखती है ,अपने किरदार को वह बखूबी और संजीदगी से निभाते हैं ।धर्मेंद्र आज भी इतनी उम्र के बावजूद अपने किरदार में डूब जाते हैं।
‘रॉकी और रानी की प्रेम कथा ‘की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की है । फिल्म की बात करें तो फिल्म ने भारत में 100 करोड़ की क्लब में एंट्री कर ली है। वहीं अब आने वाले दिनों में पिता और बेटे की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर आमना -सामना होने वाला है। ‘ग़दर 2 ‘और ‘ओ माय गॉड 2’ इसी महीने 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।
रणवीर और आलिया भट्ट की लीड रोल वाली फिल्म ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इन दिनों अलग-अलग वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है ।


कभी फिल्म की कमाई को लेकर बातें होती हैं तो कभी फिल्म में धर्मेंद्र सिंह और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर बातें हो रही हैं । धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को देखने के बाद कुछ लोग ने जमकर तारीफ की है ,वहीं इस सीन को बहुत लोगों ने नापसंद किया है। इस किसिंग सीन पर अभी तक कई कलाकारों ने अपनी अलग-अलग राय दी है।
वही धर्मेंद्र ने खुद अपनी किसिंग सीन पर रिएक्शन दिया है । एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को बताया कि दुर्भाग्य से मैं फिल्म के प्रीमियर शो में शामिल नहीं हो सका लेकिन मुझे लोगों से बहुत सारे संदेश मिले । धर्मेंद्र ने कहा कि यार यह तो मेरे दाएं हाथ का काम है, यह सुनते ही फिल्म की पूरी टीम और पत्रकारों की टीम भी हंसने लगी । धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि बाएं हाथ से करवाना है तो वह भी करवा लो

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top