अपनी बेटियों के ब्वायफ्रेंड के लिए चंकी पांडे ने रखी यह शर्त, अनन्या और आदित्य ने किया इग्नोर

Views: 1039
3 0
Read Time:5 Minute, 16 Second

चंकी पांडे ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के लिए रखी शर्त ,आदित्य कपूर और अनन्या के साथ अफेयर पर दी सलाह……….
आजकल मीडिया में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लंबे समय से अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि कई गपशप और अटकलों के बाद दोनों कलाकारों की छुट्टियों में एक साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

जिसके बिना पर ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि ,आजकल दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से डेट कर रहे हैं। कहते हैं ना कि आग वहीं लगती है जहां धुआं उड़ता है ,ठीक वैसे ही आदित्य और अनन्या का भी यही हाल है। दोनों एक दूसरे में ऐसे मशगूल हो गए हैं कि, मीडिया क्या कोई भी यह समझेगा कि यह दोनों लव बर्ड एक दूसरे में खो गए हैं।


वैसे देखा जाए तो दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छे भी लगते हैं, और जोड़ी भी खूब जम रही है। हालांकि अनन्या और आदित्य कपूर की यह पहली डेट नहीं है, लेकिन फिर भी प्यार तो प्यार ही होता है। भाई कभी भी किसी से भी प्यार हो सकता है। यह तो फिर भी फिल्म के कलाकार हैं। अनन्या पांडे ने इस खबर पर खुलकर कुछ नहीं कहा है। कुछ दिनों पहले ही उन्हें स्पेन में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया,उनकी कई फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं।

आदित्य और अनन्या ने अपने फैंस को तो एक नई खुशखबरी दे दी है । इसके बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि उनके रिश्ते काफी मजबूत हो गए हैं।
दरअसल फ़िल्मकार करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी जो कि पुर्तगाल में हुई थी,तब से यह दोनों कलाकार छुट्टियां मनाने तक कई बार एक साथ गुफ्तगू करते देखे गए थे। हालांकि दोनों कलाकारों में से किसी भी ने इस रिश्ते पर या खबरों पर खुलकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। चंकी पांडे ने अपनी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के इस रिश्ते पर क्या कहा चलिए जानते हैं

एक इंटरव्यू के दौरान चंकी पांडे से जब यह पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी बेटियों ‘अनन्या पांडे और रायसा पांडे’ से यह जानने की कोशिश की, कि उन्होंने अपने किसी भी बॉयफ्रेंड को रिजेक्ट किया है या नहीं?
तो इसके जवाब में चंकी पांडे ने सीधे-सीधे तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने यह इशारा दिया कि, अनन्या और आदित्य दोनों ही रिलेशनशिप में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो होगा उनसे अच्छा होना चाहिए।


चंकी पांडे भी एक फ़िल्म कलाकार हैं , ऐसे सवालों के जवाब कैसे देना है उनको बखूबी आता है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत साल गुजारे हैं तो ऐसे ही नहीं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान पत्रकारों को सीधे जवाब न देते हुए उसको घुमाते हुए कहा कि ,अफवाहें तो कलाकार की जिंदगी का एक हिस्सा है। यह तो हर कलाकार के साथ होता है। आप चाहे किसी की भी बात कर लो ,यह सिर्फ अनन्या और आदित्य कपूर के साथ ही नहीं हुआ है, बल्कि अगर इतिहास में देखें तो ऐसा बहुत से हीरो और हीरोइन को लेकर अफवाहें उड़ी हैं। चंकी पांडे कहते हैं कि, आप ‘आत्मा के साथ जीते हो और आत्मा के साथ ही मर जाते हो ‘हम ग्लैमरस के पेशे में हैं , यह सब खबरें तो आएंगी और जाएंगी। आप इसे चाह कर भी नहीं रोक सकते हैं। इस पेशे में यह सब आम बात है।


उन्होंने कहा कि मुझे अपनी बेटियों से कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ती है। वह खुद ही अपने रिश्तों को परखना जानती हैं, क्या बुरा है क्या भला है वह खुद जानती हैं। मैंने अपनी बेटियों से सिर्फ यह बात पहले से ही निश्चित करके रखी थी कि, तुम्हारा बॉयफ्रेंड या हमसफर जो भी होगा वह मुझसे बेहतर और समझदार होना चाहिए। क्योंकि हर मां-बाप की यही सोच होती है कि उनकी संतान उनसे बेहतर हो।
मेरी बेटियां खुद जानती हैं कि उनको कौन से रिश्ते को अपनाना है या कौन से रिश्ते को ठुकराना है।

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top