संतोष जुवेकर अब नजर आएंगे ३६ गुण में…. साथ में होगी पूर्वा पवार… !

Views: 894
0 0
Read Time:2 Minute, 44 Second

मराठी फिल्म उद्योग अपनी सामग्री और अभिनेताओं के प्रदर्शन दोनों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता और स्वीकृति प्राप्त कर रहा है। भारत में सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रीय उद्योग में से एक, यह दर्शकों को हर बार कुछ नया और अनूठा प्रदान करता है। 2020 में भी, मराठी फिल्म उद्योग कुछ असाधारण फिल्मों में अभिनेताओं के कुछ आउट-ऑफ-द-बॉक्स प्रदर्शन के साथ आया। आने वाली कई बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्में हैं जो 2020 में रिलीज होने वाली हैं। यहां कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों की सूची दी गई है।

36 गुन एक आगामी मराठी फिल्म है जो 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और इसमें मुख्य किरदारों के रूप में संतोष जुवेकर, विजय पाटकर और पूर्वा पवार होंगे।

संतोष जुवेकर और पूर्वा पवार अभिनीत समित कक्कड़ की आगामी मराठी फिल्म ’36 गुन’ पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना चुकी है।
हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। टीज़र की शुरुआत सुधीर (संतोष द्वारा अभिनीत) और क्रिया (पूर्व पवार) से होती है, जो अपने मन और राय पर विचार किए बिना और उम्मीदों के मापदंडों को निर्धारित किए बिना शादी कर लेते हैं।

इसमें पुष्कर श्रोत्री, विजय पाटकर, वैभव राज गुप्ता और स्वाति बोवलेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top