बर्लिनेल सीरीज मार्केट्स में करिश्मा की ‘ब्राउन’ का चयन, तीन साल बाद ओटीटी पर होगी ‘लोलो’ की वापसी

Views: 597
0 0
Read Time:5 Minute, 8 Second

सार

करिश्मा कपूर अब तीन साल बाद एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। करिश्मा फिल्म निर्माता अभिनय देव की आगामी वेब सीरीज, ‘ब्राउन – द फर्स्ट केस’ में नजर आने वाली हैं।

विस्तार
किसी जमाने में बॉलीवुड की नंबर वन हिरोइन का तमगा रखने वाली करिश्मा कपूर पिछले काफी वर्षों से रुपहले पर्दे से दूर हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में काम करते हुए देखा गया था। ‘मेंटलहुड’ से ओटीटी पर कदम रखने वाली करिश्मा कपूर अब तीन साल बाद एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। करिश्मा फिल्म निर्माता अभिनय देव की आगामी वेब सीरीज, ‘ब्राउन – द फर्स्ट केस’ के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह सीरीज ‘सिटी ऑफ डेथ’ नाम की एक किताब पर आधारित है। इस क्राइम ड्रामा में करिश्मा एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। जहां अभी वेब सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है, वहीं करिश्मा ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इसका एलान किया है।

करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सीरिज से अपने फर्स्ट लुक को साझा करने के साथ ही घोषणा की है कि ‘ब्राउन – द फर्स्ट केस’ को इस साल के बर्लिनेल सीरीज मार्केट सेलेक्ट्स के लिए चुना गया है। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए लिखा, ‘ब्राउन बर्लिन पहुंच गया है! मैं यह जानकर बहुत रोमांचित हूं कि बर्लिनेल सीरीज मार्केट में प्रदर्शित होने के लिए ब्राउन को पांच महाद्वीपों के 16 खिताबों में से एक के रूप में चुना गया है! बधाई हो टीम।’ अभिनेत्री ने ‘ब्राउन’ से अपनी दो तस्वीरें भी साझा की हैं, जिनमें वह काफी परेशान लग रही हैं। करिश्मा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, अभिनेत्री के फैंस से लेकर दोस्त तक सभी उनको वापसी करते देखने के लिए बेकरार हैं।

करिश्मा की पोस्ट पर उनके सभी फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के उनके को-स्टार्स और दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस कमेंट करने वालों में करिश्मा की गर्ल गैंग यानी उनकी छोटी बहन करीना और दोस्त मलाइका और अमृता अरोड़ा भी शामिल हैं। तीनों ने इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए करिश्मा की इस अचीवमेंट पर खुशी जाहिर की है। करीना कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘किलिंग इट लोलो, हू उउउउउउ वंस द बेस्ट ऑलवेज द बेस्ट।’ मलाइका लिखती हैं, ‘बहुत बढ़िया लोलो।’ इनके साथ ही नीतू कपूर, दीया मिर्जा, अथिया शेट्टी और शिबानी दांडेकर अख्तर जैसे सितारें भी करिश्मा के पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं।

बर्लिनेल के लिए चुनी जाने वाले अन्य भारतीय प्रोजेक्ट्स में एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी की आने वाली वेब सीरीज ‘दहाड़’ है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह अभिनय करते दिखाई देने वाले हैं। इसका निर्देशन फिल्म निर्माता रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है। आपको बता दें, ‘ब्राउन’ और ‘दहाड़’ के साथ भारत ने प्रतिष्ठित बर्लिनेल सीरीज में डेब्यू किया है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top