एकता कपूर की अगली फिल्म ‘द क्रू’ के लिए तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन एक साथ…?

Views: 536
0 0
Read Time:4 Minute, 58 Second

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन अभिनीत बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन एक आगामी फिल्म द क्रू के लिए एकजुट हुईं।

अभिनेत्रियों तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन ने अपने शक्तिशाली प्रदर्शन और रहस्यमय स्क्रीन उपस्थिति के माध्यम से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। पहली बार, तीन सुंदरियां और प्रमुख महिलाएं एक हास्य शरारत द क्रू के लिए स्क्रीन पर एक साथ आएँगी। यह फिल्म वीरे दी वेडिंग, एकता आर कपूर और रिया कपूर की सुपर-हिट निर्माता जोड़ी द्वारा निर्मित है, जो दर्शकों के लिए ड्रामा और कॉमेडी का कॉकटेल लाने के लिए फिर से साथ आए हैं।
द क्रू’ में संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक पूर्ण हंसी-दंगा होगा। तीन महिलाएं, जीवन में इसे बनाने के लिए काम और ऊधम मचाएंगी । हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित स्थितियों की ओर ले जाती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं। क्रू त्रुटियों और हादसों की कॉमेडी की रिब-गुदगुदी की सवारी है। जीवन आपके सामने चुनौतियों का एक सेट लेकर आता है, क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

निर्माता एकता आर कपूर, बालाजी टेलीफिल्म्स ने साझा किया, “वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद, बालाजी मोशन पिक्चर्स अद्भुत रिया कपूर के साथ एक और फिल्म में सहयोग करने के लिए खुश है। तब्बू, कृति और करीना द क्रू के लिए परफेक्ट करैक्टर हैं। और फिल्म एक ही समय में सुपर मनोरंजक होने के साथ-साथ मज़ेदार भी है। मैं इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती ।”

निर्माता रिया कपूर, एकेएफसीएन प्रोडक्शंस ने साझा किया, “मेरी अगली तस्वीर के लिए इन तीन भव्य, प्रतिभाशाली फिल्म सितारों को उनके खेल के शीर्ष पर लाना एक सपना सच होने जैसा है। मैं उत्साहित, दृढ़ निश्चयी और नर्वस हूं और शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती । साथ ही, यह दूसरी बार है जब मैं वीरे दी वेडिंग के बाद एकता के साथ सहयोग कर रही हूं और इसका मतलब है कि मेरे लिए पूरी दुनिया उसका समर्थन करेगी।

उसी के बारे में बात करते हुए, करीना कपूर ने कहा, “वीरे दी वेडिंग मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है … रिया और एकता के साथ काम करना एक अविश्वसनीय यात्रा थी। इसलिए जब रिया अपने नए प्रोजेक्ट द क्रू के साथ मेरे पास आई तो मैं काफी उत्सुक थी । इसका मतलब यह भी है कि मुझे दो तारकीय अभिनेताओं, तब्बू और कृति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला है। मैं इस परियोजना को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं और इस ट्राइफेक्टा को तह में लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती

इसे जोड़ते हुए, तब्बू ने कहा, मैं दो खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं करीना और कृति और जुनून की दो और महिलाओं, रिया और एकता के निर्माता और निर्देशक राजेश कृष्णन के साथ इस फिल्म पर काम करने के लिए उत्साहित हूं! पात्रों के सभी पागलपन, आनंद, उतार-चढ़ाव के साथ, यह एक रोलर कोस्टर बनने जा रहा है और मैं सवारी की प्रतीक्षा कर रही हूं!

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top